Home » एसटीएफ की टीम ने सीनियर क्रिकेटर्स को 8 विकेट से हराया

एसटीएफ की टीम ने सीनियर क्रिकेटर्स को 8 विकेट से हराया

by KhelMedia
उधमसिंह नगर : मौर्य क्रिकेट एकेडमी गदरपुर में एसटीएफ रुद्रपुर ने सीनियर क्रिकेटर्स की टीम के मध्य सद्भावना मैच खेला गया । इस मैच का उद्घाटन 15वी एनडीआरएफ बटालियन के असिस्टेंट  कमांडेंट मनोज जोशी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच का उद्घाटन किया ।
सीनियर क्रिकेटर्स के कप्तान जितेंद्र छाबड़ा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए सीनियर क्रिकेटर्स की टीम ने 20 ओवरों में 6 विकेट पर 185 रन बनाए। जिसमें राजेश ने 56 ,हर्षवीर सिंह ने 49, गुलशन छाबड़ा ने 24 और संदीप बडौनी ने 23 रनों का योगदान दिया । एसटीएफ की तरफ से कप्तान महेंद्र सिंह धानक ने 3, अमरजीत और मनमोहन सिंह ने 1-1 विकेट लिया।
लक्ष्य का पीछा करने उतरी एसटीएफ रुद्रपुर की टीम ने 17 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 186 रनों का लक्ष्य प्राप्त कर लिया जिसमें एसटीएफ रुद्रपुर के कप्तान महेंद्र सिंह धानक ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 75 रनों की पारी खेली तथा मोहम्मद रियाज ने भी उनका साथ दिया और 75 रन बनाकर आउट हुए। सीनियर क्रिकेटर की तरफ से हर्षवीर और राजेश ने 1-1 विकेट लिया।
 एसटीएफ रुद्रपुर की टीम ने सीनियर क्रिकेटर्स को 8 विकेट से हराकर इस सद्भावना मैच को जीत लिया। इस मैच के मैन ऑफ द मैच एसटीएफ के कप्तान महेंद्र सिंह धानक रहे जिन्होंने नाबाद 75 रन और 3 विकेट लिए।समापन में मौर्य क्रिकेट एकेडमी के निदेशक आनंद मौर्य ने विजेता टीम को ट्रॉफी भेंट कर सम्मानित किया। इस मैच के अंपायर प्रिंस और मुकेश ऑनलाइन स्कोरिंग विदिशा द्वारा की गई। इस अवसर पर बलवंत सिंह ,मौर्य क्रिकेट एकेडमी के कोच इंद्रनील कर, नवीन टम्टा, पवन सहगल, श्रीधर पवन और तमाम वरिष्ठ क्रिकेटर उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Comment