Home » सरायकेला जिला क्रिकेट लीग में चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब की टीम जीती

सरायकेला जिला क्रिकेट लीग में चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब की टीम जीती

by KhelMedia
सरायकेला : जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित सरायकेला क्रिकेट लीग के “ए” डिवीजन लीग का पांचवा मुकाबला ग्रुप “ए” के चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब और गम्हरिया क्रिकेट क्लब के बीच असंगी ग्राउंड , सरायकेला खरसावां में खेला गया । यह मैच 35 ओवरों का था जिसमें की गम्हरिया क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया ।

पहले बल्लेबाजी करते हुए गम्हरिया क्रिकेट क्लब ने पूरे 35 ओवरों में अपने सभी विकेट गंवाकर 179 रन बनाए । गम्हरिया क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए श्रबन रॉय ने 37 रन , जियुल ने 15 रन , सूरज महतो और रविंद्र पात्रा ने 13-13 रन‌ ,‌ प्रमोद गिरी और हेमंत बास्के ने 11-11 रन और मनजीत कुमार ने 10 रनों की पारी खेली । वही चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए विवेक भारती ने 4 विकेट , अनस शेख ने 2 विकेट एवं कप्तान अमन ने 1 विकेट हासिल किए ।
180 रनों का लक्ष्य पूरा करने उतरी चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब की टीम ने 27.3 ओवर्स में 8 विकटों के नुकसान पर 181 रन बनाकर यह मैच 2 विकटों से जीत लिया । चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए कप्तान अमन ने 48 रन , अनस शेख ने 32 रन एवं साहिल मलिक ने 31 रनों की पारी खेली । वही गम्हरिया क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए कप्तान रोहित कुमार महतो ने 4 विकेट , प्रमोद गिरी ने 3 विकेट और रोहित कुमार ने 1 विकेट हासिल किए ।
आज के “प्लेयर ऑफ द मैच” का पुरस्कार चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब के कप्तान अमन को दिया गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए 48 रन बनाए एवं 1 विकेट हासिल किए  ।

Related Articles

Leave a Comment