Home » सरायकेला जिला क्रिकेट लीग में फ्रेंड्स क्लब 4 विकेट से जीता

सरायकेला जिला क्रिकेट लीग में फ्रेंड्स क्लब 4 विकेट से जीता

by KhelMedia
 सरायकेला:  जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित सरायकेला क्रिकेट लीग के “ए” डिवीजन लीग का पंद्रहवां मुकाबला ग्रुप “बी” के चांडिल क्रिकेट क्लब और फ्रेंड्स क्लब के बीच असंगी ग्राउंड , सरायकेला खरसावां में खेला गया ।

यह मैच 35 ओवरों का था जिसमें की चांडिल क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया । पहले बल्लेबाज़ी करते हुए चांडिल क्रिकेट क्लब की टीम 25.3 ओवर्स में 172 रनों पर ढेर हो गई ।‌ चांडिल क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाज़ी करते हुए चिन्मय चिराग ने नाबाद 34 रन , आदित्य प्रजापति ने 30 रन ,‌ पिंटू माझी ने 24 रन , यश कुमार ने 22 रन एवं सोमनाथ महतो ने 19 रनों की पारी खेली । वही फ्रेंड्स क्लब की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए यश कुमार महतो ने 3 विकेट , सोरी प्रकाश राव और भरत पासवान ने 2-2 विकेट एवं कुशाग्र सिंह और जीत महतो ने 1-1 विकेट चटकाए  ।
जवाबी पारी खेलने उतरी फ्रेंड्स क्लब की टीम ने 31.5 ओवर्स में 6 विकटों के नुकसान पर 176 रन बनाकर इस मैच को 4 विकेटों से जीत लिया । फ्रेंड्स क्लब की ओर से बल्लेबाज़ी करते हुए उन्मेष ने 46 रन , अनिकेत कुमार ने नाबाद 24 रन , कुशाग्र सिंह एवं हैप्पी यादव ने 22 – 22 रन और जीत महतो ने 12 रनों की पारी खेली । वही चांडिल क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए‌ कप्तान संजय कुमार महतो ने 2 विकेट , यश कुमार ने 1 विकेट , सोमनाथ महतो ने 1 विकेट , चिन्मय चिराग ने 1 विकेट एवं सुमित कुमार सिंह ने 1 विकेट हासिल किए ।
आज के “प्लेयर ऑफ द मैच” का पुरस्कार फ्रेंड्स क्लब के यश कुमार महतो को दिया गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण 3 विकेट चटकाए ।

Related Articles

Leave a Comment