Home » सोनू खान बने सीनियर क्रिकेट लीग का और सुरेंद्र प्रसाद स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट का चेयरमैन

सोनू खान बने सीनियर क्रिकेट लीग का और सुरेंद्र प्रसाद स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट का चेयरमैन

by KhelMedia
कोडरमा : कोडरमा जिला क्रिकेट एसोसिएशन की एक बैठक झुमरी तिलैया स्थित होटल शाही रसोई में हुई । बैठक की अध्यक्षता एसोसिएशन के अध्यक्ष अमरजीत सिंह छाबड़ा ने की व संचालन उपाध्यक्ष अनिल सिंह ने किया।

 बैठक में सत्र 22- 23 में होने वाले सीनियर क्रिकेट लीग और स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट पर चर्चा की गई। कोषाध्यक्ष मनोज सहाय पिंकू और संयुक्त सचिव विनोद विश्वकर्मा ने बैठक में कहा की आने वाले वर्ष में बेहतर तरीके से टूर्नामेंट कराए जाएंगे , जिसकी तैयारी अभी से ही कर लेनी है। सर्वसम्मति से सीनियर क्रिकेट लीग का चेयरमैन सोनू खान को और स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट का चेयरमैन सुरेंद्र प्रसाद को बनाया गया।
अध्यक्ष अमरजीत सिंह छाबड़ा ने चुने गए दोनों पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा की अभी से ही  तैयारी करनी होगी। ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों , क्लब व स्कूल से संपर्क करना होगा, ताकि उक्त दोनों टूर्नामेंट में अधिक संख्या में खिलाड़ी भाग ले सकें। सचिव दिनेश सिंह ने गत वर्ष हुए सभी क्रिकेट गतिविधियों को बैठक में रखा , उन्होंने कहा कि हमारे कोडरमा जिला की सीनियर टीम रणधीर वर्मा ट्रॉफी की चैंपियन रही।
कोडरमा की अंडर-19 क्रिकेट टीम टॉप 3 में रही। और अंडर 16 तथा अंडर -14 टीम के खिलाड़ियों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। बेहतर खेल के आधार पर जेएससीए द्वारा आयोजित टी20 टूर्नामेंट में जिले के 3 खिलाड़ियों का चयन हुआ l और हमें उम्मीद है की जेएससीए द्वारा आयोजित होने वाले कैंप में भी जिले के सीनियर और 19 में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को शामिल होने का अवसर मिलेगा।
 उन्होंने और कोषाध्यक्ष ने बैठक में एसोसिएशन के वित्तीय संबंधी जानकारी भी रखी। पिछले सत्र में एसोसिएशन की ओर से किए गए कार्य को सभी ने सराहा और आने वाले सत्र में और भी अच्छे ढंग से क्रिकेट गतिविधियों को चलाने का निर्णय लिया गया। अध्यक्ष और सचिव ने बैठक में कोडरमा में एक कंडीशनिंग कैंप के आयोजन की भी बात कही और कहा कि एलिट ग्रुप में हमारी टीम को कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। 
इसके लिए कड़ी मेहनत और अच्छे प्रशिक्षण की आवश्यकता है। सर्वसम्मति से सबों ने सचिव को यह अधिकार दिया कि बेहतर ट्रेनर और कोच के लिए जेएससीए से संपर्क कर यहां के खिलाड़ियों को बेहतर कोचिंग कराने की कोशिश करें। बैठक में ही कंडीशनिंग कैंप की व्यवस्था की जिम्मेवारी सुधांशु शेखर सिन्हा और ओम प्रकाश को दी गई। धन्यवाद ज्ञापन आलोक पांडे ने किया।
मौके पर केडीसीए के अध्यक्ष अमरजीत सिंह छाबड़ा सचिव दिनेश सिंह उपाध्यक्ष अनिल सिंह कोषाध्यक्ष मनोज सहाय पिंकू संयुक्त सचिव विनोद विश्वकर्मा सहित आलोक पांडे, उमेश सिंह, सोनू खान ,सुमन कुमार, धर्मेंद्र कौशिक, तहसीन हुसैन ,सुरेंद्र प्रसाद, ओम प्रकाश आदि मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Comment