Home » मुरादाबाद अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में आर्यन्स क्रिकेट एकेडमी व रामपुर सीसी विजयी

मुरादाबाद अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में आर्यन्स क्रिकेट एकेडमी व रामपुर सीसी विजयी

by KhelMedia
मुरादाबाद 22 फरवरी: D..S.A. मुरादाबाद के सचिव एवं रणजी ट्रॉफी प्लेयर श्री विजय गुप्ता जी द्वारा अवगत कराया गया कि आज दिनांक 22.02.2022 को D.S.A. मुरादाबाद द्वारा आयोजित अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में I.F.T.M. के मैदान पर दो मैच आयोजित किए गए।पहला मैच AARYANS क्रिकेट एकेडमी एवं D.N.S. क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया। 

टॉस जीतकर D.N.S. ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 193 रन का लक्ष्य रखा जिसमें मोहम्मद उस्मान ने 53 व अजीत जोशी ने 25 रनों का योगदान दिया। आर्यंस की ओर से अजय यादव ने पांच विकेट और इंद्रजीत ने दो विकेट लिए। 
लक्ष्य का पीछा करने उतरी आर्यन्स की टीम ने 36 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। आर्यन्स की ओर से मनी चौधरी ने शानदार 63 रन व आयुष्मान ने 58 रन बनाए इससे आर्यन ने यह मैच 6 विकेट से जीत लिया।

दूसरा मैच रामपुर क्रिकेट क्लब व M.C.C. चंदौसी के बीच खेला गया जिसमें रामपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया जिसमें टीम द्वारा शानदार प्रदर्शन करते हुए 204 रन बनाए।रामपुर की ओर से मदन ने 38 व अमित ने 31 रनों का योगदान दिया। चंदौसी की तरफ से माधव ने 5 व सुमित ने 2 विकेट लिए।
 लक्ष्य का पीछा करने उतरी चंदौसी की टीम 69 पर ही ऑल आउट हो गई जिसमें शिवम सागर ने 22 रनों का योगदान दिया। रामपुर की ओर से मोहसिन खान ने 4 व अमित चौहान ने 2 विकेट लिए।अंपायरिंग सत्येंद्र सिंह, शमशाद, निश्चल व जेपी सिंह द्वारा की गई।
 मैच के दौरान आईएफटीएम यूनिवर्सिटी के चांसलर श्री राजीव कोठीवाल, श्री अभिनव कोठीवाल, श्री वैभव त्रिवेदी, D.S.A. सचिव विजय गुप्ता, उपसचिव नितिन गुप्ता, कोच बदरुद्दीन, पूर्व यूपी खिलाड़ी अमन लिट्ट, सार्थक गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Comment