Home » सरायकेला जिला क्रिकेट लीग में आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन जीता

सरायकेला जिला क्रिकेट लीग में आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन जीता

by KhelMedia
सरायकेला : आज दिनांक 23 नवंबर , 2022 को सरायकेला जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित सरायकेला क्रिकेट लीग के “ए” डिवीजन लीग का तीसरा मुकाबला असंगी ग्राउंड , सरायकेला खरसावां में खेला गया । आज की भिड़ंत ग्रुप “ए” के चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब और आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन के बीच हुई ।

 यह मैच 35 ओवरों का था जिसमें की आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए पूरे 35 ओवर्स खेलकर 5 विकेट के नुकसान पर 321 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया । पहले बल्लेबाजी करते हुए आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन की ओर से आदित्य पंकज रानशुर ने 106 रन , श्रेयांश पराशर ने नाबाद 54 रन , राहुल अग्रवाल ने 45 रन , संस्कार उपाध्याय ने 32 रन और सौम्यदीप बेज ने 24 रनों की पारी खेली । वही चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए धीरज कश्यप ने 2 विकेट , अमन गुप्ता ने 2 विकेट और विवेक भारती ने 1 विकेट चटकाए ।
जवाबी पारी खेलने उतरी चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब की टीम 20.3 ओवर्स में मात्र 137 रनों पर ध्वस्त हो गई जिसके पश्चात आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन ने यह मैच 184 रनों के बड़े फासले से जीत लिया । चैलेंजर्स क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अमन ने नाबाद 27 रन , रूचित वशिष्ट ने 24 रन , धीरज कश्यप में 16 रन और अनुराग मिश्रा ने 10 रनों की पारी खेली । वही आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन की ओर से गेंदबाजी करते हुए संजीव चतुर्वेदी ने 5 विकेट , देव चौधरी ने 2 विकेट , अनुज सिंह ने 2 विकेट एवं ऋग्वेद संतोष चौधरी ने 1 विकेट चटकाए ।
आज के “प्लेयर ऑफ द मैच” का पुरस्कार आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन के आदित्य पंकज रानशुर को दिया गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए शानदार 106 रनों की शतकीय पारी खेली ।

Related Articles

Leave a Comment