Home » सरायकेला जिला क्रिकेट लीग में एलिट क्रिकेट क्लब जीता

सरायकेला जिला क्रिकेट लीग में एलिट क्रिकेट क्लब जीता

by KhelMedia
सरायकेला:  जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित सरायकेला क्रिकेट लीग के “ए” डिवीजन लीग का दसवां मुकाबला ग्रुप “ए” के एलिट क्रिकेट क्लब और गम्हरिया क्रिकेट क्लब के बीच असंगी ग्राउंड , सरायकेला खरसावां में खेला गया ।यह मैच 35 ओवरों का था जिसमें की गम्हरिया क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया ।

पहले बल्लेबाजी करते हुए गम्हरिया क्रिकेट क्लब की टीम ने 23.3 ओवर्स में अपने सभी विकेट गंवाकर 133 रन ही बना पाए । गम्हरिया क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए हेमंत बास्के ने 35 रन , जियुल ने नाबाद 19 रन , सचिन महतो ने 14 रन और श्रबन रॉय ने 10 रनों की पारी खेली । वही एलिट क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए कप्तान मनीष यादव ने 4 विकेट , नीरज कुमार और सागर कुमार यादव ने 2-2 विकेट एवं विशिष्ट शुक्ला और रौशन कुमार ने 1-1 विकेट चटकाए ।

जवाबी पारी खेलने उतरी एलिट क्रिकेट क्लब की टीम ने महज़ 11.3 ओवर्स में मात्र 1 विकेट के नुकसान पर 135 रन बनाकर इस मैच को 9 विकेटों से आसानी से जीत लिया । एलिट क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए जितेंद्र ने नाबाद 77 रन , प्रिंस कुमार ने नाबाद 34 रन और हनी चौधरी ने 15 रनों की पारी खेली । वही गम्हरिया क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए‌ केवल हेमंत बास्के ने 1 विकेट अपने नाम किए ।
आज के “प्लेयर ऑफ द मैच” का पुरस्कार एलिट क्रिकेट क्लब के जितेंद्र को दिया गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए नाबाद 77 रनों की आवश्यक पारी खेली ।

Related Articles

Leave a Comment