Home » सरायकेला जिला ए डिवीजन क्रिकेट लीग का शानदार आगाज़, उद्धघाटन मुकाबले में एलीट इलेवन विजयी

सरायकेला जिला ए डिवीजन क्रिकेट लीग का शानदार आगाज़, उद्धघाटन मुकाबले में एलीट इलेवन विजयी

by KhelMedia
सरायकेला 12 दिसंबर: सरायकेला जिला संघ आयोजित सरायकेला क्रिकेट लीग के ए डिवीजन लीग की शुरुआत हुई । जिला के सचिव श्री प्रशांत कुमार ने ए डिवीजन लीग का उद्घाटन किया । 

आज का मुकाबला एलिट 11 बनाम गम्हरिया क्रिकेट क्लब के बीच असंगी ग्राउंड , आदित्यपुर में खेला गया । यह मैच 40 ओवरों का था जिसमें की एलिट 11 ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करनी चुनी। 

इसके पश्चात पहले बल्लेबाजी करते हुए गम्हरिया क्रिकेट क्लब की टीम 22 ओवरों में 130 रनों पर ढेर हो गई । इसके जवाब में बल्लेबाजी करने आई एलिट 11 की टीम ने 20.2 ओवर्स में 5 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाकर यह मैच जीत लिया । 

गम्हरिया  क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अमित प्रमाणिक ने 27 रन , अकमल ने 17 रन और हेमंत ने 13  रनों की पारी खेली । वही एलिट 11 की ओर से गेंदबाजी करते हुए मोहम्मद अली ने 4 विकेट , ऋषभ ने 3 विकेट , निखिल तिवारी ने 2 विकेट और फैज़ान ने 1 विकेट हासिल किए ।
 वही एलीट 11 की ओर से बल्लेबाजी करते हुए निखिल धनु ने नाबाद 52 रन बनाएं , ऋषभ ने नाबाद 14 रन बनाए और उमेश ने 10 रनों की पारी खेली । वही गम्हरिया क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए फैजल ने 3 विकेट और दीपक ने 2 विकेट हासिल किए ।
आज के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार एलिट 11 के निखिल धनु को दिया गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए नाबाद 52 रनों की अच्छी पारी खेली । आज के मैच के अंपायर संजय सिंह और साईं राव थे और स्कोरर विनोद थे ।

Related Articles

Leave a Comment