Home » सरायकेला जिला क्रिकेट लीग में आदित्यपुर बॉयज क्लब 10 विकेटो से जीता

सरायकेला जिला क्रिकेट लीग में आदित्यपुर बॉयज क्लब 10 विकेटो से जीता

by KhelMedia
 सरायकेला : जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित सरायकेला क्रिकेट लीग के “ए” डिवीजन लीग का चौदहवां मुकाबला ग्रुप “बी” के सहारा बॉयज क्लब और आदित्यपुर बॉयज क्लब के बीच असंगी ग्राउंड , सरायकेला खरसावां में खेला गया ।

यह मैच 35 ओवरों का था जिसमें की सहारा बॉयज क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 23.5 ओवरों में महज़ 62 रनों पर सिमट गई । सहारा बॉयज क्लब की ओर से बल्लेबाज़ी करते हुए केवल सौम्यजीत प्रधान ने दो अंकों का निजी स्कोर यानी 10 रनों की पारी खेली । वही आदित्यपुर बॉयज क्लब की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए सायम साईं चैतन्य कुमार राव ने 3 विकेट , कुमार चूड़ामणि कुशवाहा ने 2 विकेट एवं श्रेयांश कुमार पारही , नित्यानंद यादव और अशोक हांस्दा , इन सभी ने 1-1 विकेट चटकाए ।

जवाबी पारी खेलने उतरी आदित्यपुर बॉयज क्लब की टीम ने महज़ 6.4 ओवरों में बिना किसी विकेट के नुकसान पर 63 रन बनाकर इस मैच को 10 विकटों से आसानी से जीत लिया । आदित्यपुर बॉयज क्लब की ओर से बल्लेबाज़ी करते हुए नित्यानंद यादव ने नाबाद 23 रन एवं कप्तान सुदीप स्वाइं ने नाबाद 21 रनों की पारी खेली । वही सहारा बॉयज क्लब की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए‌ किसी भी गेंदबाज़ को सफलता हासिल नहीं हुई ।

आज के “प्लेयर ऑफ द मैच” का पुरस्कार आदित्यपुर बॉयज क्लब के सायम साईं चैतन्य कुमार राव को दिया गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए 3 विकेट चटकाए ।

Related Articles

Leave a Comment