Home » सरायकेला जिला क्रिकेट लीग में कन्द्रा क्रिकेट क्लब विजयी

सरायकेला जिला क्रिकेट लीग में कन्द्रा क्रिकेट क्लब विजयी

by KhelMedia
सरायकेला : आज दिनांक 22 नवंबर , 2022 को सरायकेला जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित सरायकेला क्रिकेट लीग के “ए” डिवीजन लीग का दूसरा मुकाबला ग्रुप “ए” के कन्द्रा क्रिकेट क्लब और गम्हरिया क्रिकेट क्लब के
बीच असंगी ग्राउंड , सरायकेला खरसावां में खेला गया ।

 यह मैच 35 ओवरों का था जिसमें की गम्हरिया क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करनी चुनी । पहले बल्लेबाजी करते हुए गम्हरिया क्रिकेट क्लब की टीम 31.1 ओवरों में 171 रनों पर ढेर हो गई । गम्हरिया क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए प्रमोद गिरी 30 रन , हेमंत कुमार ने 27 रन , रोहित कुमार महतो ने 16 रन और अजय तंतुबाई ने 15 रनों की पारी खेली । वही कन्द्रा क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए अनुभव उपाध्याय ने 4 विकेट , उत्कर्ष ठाकुर ने 3 विकेट , रवि प्रताप ने 1 विकेट और शक्ति सिंह ने 1 विकेट हासिल किए ।
लक्ष्य को पूरा करने के उद्देश्य से उतरी  कन्द्रा क्रिकेट क्लब की टीम ने केवल 16.5 ओवर्स में मात्र 3 विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाकर यह मैच 7 विकटों से जीत लिया । कन्द्रा क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए हर्ष महला ने 74 रन , अमित यादव ने नाबाद 30 रन और पीयूष शर्मा ने 18 रनों की पारी खेली । वही गम्हरिया क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए हेमंत कुमार ने 2 विकेट और रोहित कुमार महतो ने 1 विकेट हासिल किए ।
आज के “प्लेयर ऑफ द मैच” का पुरस्कार कन्द्रा क्रिकेट क्लब के हर्ष महला को दिया गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए शानदार 74 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को विजय दिलाई ।

Related Articles

Leave a Comment