Home » सरायकेला जिला ए डिवीजन क्रिकेट लीग में एलिट इलेवन ने सरायकेला सीसी को 2 विकेट से हराया

सरायकेला जिला ए डिवीजन क्रिकेट लीग में एलिट इलेवन ने सरायकेला सीसी को 2 विकेट से हराया

by KhelMedia
सरायकेला 15 दिसंबर : सरायकेला जिला संघ आयोजित सरायकेला क्रिकेट लीग के ए डिवीजन लीग का चौथा मुकाबला खेला गया । 

यह मुकाबला सरायकेला क्रिकेट क्लब बनाम एलीट 11 के बीच असंगी ग्राउंड , आदित्यपुर में खेला गया । यह मैच 40 ओवरों का था जिसमें की एलीट 11 ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करनी चुनी। इसके पश्चात पहले बल्लेबाजी करते हुए सरायकेला क्रिकेट क्लब की टीम 18.1 ओवर में 124 रनों पर देर हो गई।
 इसके जवाब में बल्लेबाजी करने आई एलिट 11 की टीम 21 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाकर मैच 2 विकेट से जीत लिया । सरायकेला क्रिकेट क्लब की ओर से पहले बल्लेबाजी करते हुए संजय ने 30 रन , बिजय ने 25 रन और प्रेम ने 24 रनों की पारी खेली । 
वही एलीट 11 की ओर से गेंदबाजी करते हुए निखिल तिवारी ने 6 विकेट , ऋषभ ने 2 विकेट , अभिषेक ने 1 विकेट और तन्मय ने 1 विकेट  हासिल किए । वही एलीट 11 की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अवनीश ने 20 रन और सुधांशु ने 14 रनों की पारी खेली । वही सरायकेला क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए सूर्यकांत ने 3 विकेट , संजय ने 1 विकेट , बिजय ने 1 विकेट , दीपक ने 1 विकेट और किशन ने 1 विकेट हासिल किए हासिल किए ।
आज के मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार एलीट 11 के निखिल तिवारी को दिया गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण 6 विकेट चटकाए। आज के मैच के अंपायर साईं कुमार और चेतन सिंह थे और स्कोरर हर्षवर्धन थे ।

Related Articles

Leave a Comment