Home » बीसीए(सचिव गुट)के टूर्नामेंट कमिटी की विडियो कांफ्रेंशिंग मीटिंग सपन्न,हुई कई निर्णय देखे

बीसीए(सचिव गुट)के टूर्नामेंट कमिटी की विडियो कांफ्रेंशिंग मीटिंग सपन्न,हुई कई निर्णय देखे

by KhelMedia

[ad_1]

पटना 14 मार्च : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन के निर्देश पर विडियो कांफ्रेंशिंग से आहूत टूर्नामेंट कमेटी की मीटिंग में U-19 तथा हेमन ट्राफी के आयोजन सहित कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। इस बैठक में बीसीए एडवाइजरी कमेटी के चेयरमैन एल पी वर्मा भी शामिल रहे। मीटिंग में अंतराष्ट्रीय क्रिकेटर से संपर्क कर बिहार के क्रिकेटरों के लिए कैंप आयोजित करने का आग्रह बीसीए सचिव से किया गया। मीटिंग का संचालन टूर्नामेंट कमेटी के संयोजक बिनय झ ने किया।

टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन राजेश सिंह की अध्यक्षता में आहुत मीटिंग में बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की घरेलू मैच मे U- 19 आयु वर्ग का टूर्नामेंट ज़ोनल आधार पर कराने का निर्णय लिया गया। इस मैच के लिए बीसीए के पांचों ज़ोन से दो दो टीमों का चयन कर उनका दो ग्रुप में लीग आयोजित किया जाएगा। दोनों ग्रुप के पहले और दूसरे स्थान की टीम के बीच सेमीफाइनल खेला जाएगा। मैच का फ़ाइनल पटना में आयोजित होगा। U -19 मैचों के लिए टीम चयन हेतु ट्रायल, और मैच की तिथि की घोषणा शीघ्र की जाएगी।

मीटिंग में टूर एंड फिक्सचर कमेटी से अनुशंसा प्राप्त कर, होली के बाद हेमन ट्राफी के आयोजन के तिथि की घोषणा करने का निर्णय लिया गया।

बीसीए एडवाइजरी कमेटी के चेयरमैन एल पी वर्मा के द्वारा मीटिंग में विभिन्न राज्यों में विभिन्न आयु वर्ग में हो रहे टुर्नामेंटो में भाग लेने के लिए आ रहे आमंत्रण के संदर्भ में चर्चा करने हेतु प्रस्ताव रखा गया। इस प्रस्ताव पर विमर्श के बाद निर्णय लिया गया कि पुरुष वर्ग के टुर्नामेंट के लिए प्रभात कुमार की अध्यक्षता वाली चयन समिति तथा महिला वर्ग के लिए राखी सिन्हा की अध्यक्षता वाली चयन समिति के द्वारा चयनित टीम हीं अन्य राज्यों में होने वाले टूर्नामेंटों में भाग लेगी

टूर्नामेंट कमेटी के सदस्य विनीत कुमार और दुर्गा प्रसाद वर्मा ने मीटिंग में राज्य स्तरीय महिलाओं और पुरुषों की टूर्नामेंट को क्रमित रूप से प्रारम्भ कर बिहार में मृत हो रहे क्रिकेटिंग गतिविधियों को प्रारम्भ करने का प्रस्ताव रखा, जिस पर चर्चा के बाद निर्णय लिया गया की कमेटी इस संदर्भ मे बीसीए सचिव को पत्र के द्वारा सभी फॉर्मेट के टूर्नामेंट को प्रारम्भ करने हेतु संसाधन उपलब्ध कराने का आग्रह करेगी।

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment