Home » बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) लीग में विशाल और कुंदन की शानदार पारी से लालगंज सीसी विजयी

बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) लीग में विशाल और कुंदन की शानदार पारी से लालगंज सीसी विजयी

by KhelMedia

[ad_1]

बक्सर 10 मार्च: बक्सर जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में आज खेले गए मैच में लालगंज क्रिकेट क्लब ने विश्वामित्र क्रिकेट क्लब को 7 विकेट से पराजित कर दिया।

टॉस विश्वामित्र क्रिकेट क्लब के कप्तान राहुल पटेल ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। तथा पहले खेलते हुए उनकी पूरी टीम 28.2 ओवर में 162 रन बनाकर आउट हो गई ।जिसमें अभिषेक कुमार ने सर्वाधिक 50 रन, अनीश कुमार ने 22, अमरेश ने 14, राहुल पटेल ने 13 तथा अनुराग कुमार ने 12 रनों का योगदान किया। शेष बल्लेबाज 2 अंक में पहुंचने में नाकाम रहे ।अतिरिक्त के रूप में 42 रन बने। विश्वमित्र क्रिकेट क्लब की तरफ से विशाल कुमार ने चार, कुंदन ने तीन, जबकि अमन ,उज्जवल तथा शशिधर ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

इसके जवाब में खेलते हुए लालगंज के दोनों उद् घाटक बल्लेबाज विशाल कुमार ने 51 तथा कुंदन कुमार ने 43 रनों की सहायता से 118 रनों की साझेदारी करके मैच को एकतरफा बना दिया। इसके अलावा मिहिर ने नाबाद 11, विकास में नाबाद 9 तथा सन्नी कुमार ने 8 रनों का योगदान किया। अतिरिक्त के रूप में 37 रन बने। विश्वामित्र क्रिकेट क्लब की तरफ से रमेश ने दो तथा राहुल ने एक विकेट प्राप्त किया ।इस प्रकार लालगंज क्रिकेट क्लब ने आसानी से मात्र 17 ओवर में की मैच 7 विकेट से जीत लिया।

मैच में अंपायर कौशल राय तथा आफताब आलम थे। जबकि स्कोरर विक्रम कुमार थे। मैच के दौरान काफी संख्या में खिलाड़ी एवं दर्शक मौजूद थे। कल का मैच न्यू बक्सर क्रिकेट क्लब तथा साईं क्रिकेट क्लब के बीच किला मैदान में खेला जाएगा।

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment