Home » तिहरी जिला क्रिकेट लीग में भट्ट क्रिकेट क्लब और प्लेयर्स इलेवन की टीम जीती ,देखे

तिहरी जिला क्रिकेट लीग में भट्ट क्रिकेट क्लब और प्लेयर्स इलेवन की टीम जीती ,देखे

by KhelMedia

टिहरी 17 अप्रैल: जिला क्रिकेट संघ टिहरी गढ़वाल द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में आज दो मुकाबले खेले गये .आज के पहले मुकाबले में भट्ट क्रिकेट क्लब ने देवभूमि क्लब को 6 विकेट से तथा दुसरे में प्ल्येर्स इलेवन ने विकास एकेडमी सीनियर को 175 रनों से पराजित किया .

आज के पहले मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए देवभूमि क्लब की टीम सबसे ज्यादा शिवम के 22 रनों के मदद से 22.2 ओवर में 86 रन बनाकर ढेर हो गया .गेंदबाजी में अभिनव को पांच विकेट ,शिवम् और अजय को दो दो विकेट तथा पवन को एक विकेट मिला . जबाब में उतरी भट्ट सीसी की टीम 15.1 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया जिसमे अभिनव ने 20 रन,शिवम् और विपिन ने 17-17 रन बनाया .गेंदबाजी में रोहित को दो ,अमित और शिवम् को एक एक विकेट मिला .

दुसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए प्लेयर्स इलेवन के बल्लेबाज अभिषेक के 109 रन ,मयंक के 49 रनों की मदद से निर्धारित 40 ओवर में 7 विकेट खोकर 268 रनों का स्कोर बनाया .गेंदबाजी में अवतार और अखिल को दो दो विकेट हर्ष और रेज़ी को एक एक विकेट मिला .जबाब में बल्लेबाजी करते हुए विकास एकेडमी की टीम 20 ओवर में सिर्फ 93 रन बनाकर ढेर हो गया .जिसमे विशाल 27 रन और विनय 24 रनों का योगदान किया .

Related Articles

Leave a Comment