Saturday, May 8, 2021
HomeBiharबिहार के पूर्व कप्तान सुनील कुमार को बीसीए प्रवक्ता ने सप्रेम भेंट...

बिहार के पूर्व कप्तान सुनील कुमार को बीसीए प्रवक्ता ने सप्रेम भेंट की”श्रीमद्भागवतगीता।


पटना 25 मार्च: बिहार क्रिकेट संघ के प्रवक्ता सह अध्यक्ष के मीडिया सलाहकार,उच्च न्यायालय के अधिवक्ता तथा श्रीमद्भागवत गीता आपके द्वार अभियान के संस्थापक संजीव कुमार मिश्र आज बिहार के पूर्व रणजी कप्तान व विकेटकीपर बल्लेबाज सुनील कुमार के राजेंद्रनगर स्थित आवास पर पहुंच कर आत्मीय संवाद किया तथा विश्व के परवित्रम ग्रन्थ श्रीमद्भागवतगीता सप्रेम भेंट कर हार्दिक शुभकामनाएं दी।।

इस मुलाकात के बाद सुनील कुमार ने बीसीए प्रवक्ता संजीव मिश्र के अभियान श्रीमद्भागवत गीता आपके द्वार की ह्रदय से सराहना करते हुए मंगलकामनाए दी। सुनील कुमार ने कहा” श्री मिश्र आप देश का पहला व्यक्ति है जो घर-घर श्रीमद्भागवतगीता निःशुल्क पहुँचाने का काम कर रहे है।

इसके बाद दोनों के बीच करीब 1घंटे तक बीसीए के वर्तमान स्थिति एवं क्रियाकलापों पर विस्तार से चर्चा हुआ। श्री कुमार ने बिहार क्रिकेट लीग के आयोजन में बिहार क्रिकेट के निर्माण में अमूल्य योगदान देने वाले लोगो को आयोजन में आमंत्रित नही करने पर दुःख व्यक्त किया। उन्होंने कहा जो भी मुझे प्राप्त है वह क्रिकेट के बदौलत ही है और हम जैसे हजारों लोग बीसीए को आगे ले जाना चाहते हैं लेकिन लगता है वर्तमान हालत में यह संभव नही है।उसके लिए उन्होंने कई सुझाव प्रेषित किए।

इस पर बीसीए प्रवक्ता संजीव कुमार मिश्र ने कहा कि आपसे जैसे राज्य के धरोहर लोगों को कोई भूल नही सकता ।इसके लिए वे सीधे बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी को पत्र के माध्यम से वर्तमान परिस्थिति की जानकारी देते हुए कार्यवाई की आग्रह करेंगे



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!