Home » ईस्ट चम्पारण जिला लीग में चकिया क्रिकेट एकेडमी रेड व घोड़ासहन क्रिकेट क्लब विजयी

ईस्ट चम्पारण जिला लीग में चकिया क्रिकेट एकेडमी रेड व घोड़ासहन क्रिकेट क्लब विजयी

by KhelMedia

[ad_1]

मोतिहारी 22 मार्च:  स्थानिय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर चल रहे स्व.प्रदीप नंदन शर्मा उर्फ दीपु जी मेमोरियल जिला क्रिकेट सुपर-लीग (ए-डिवीजन) के मैच में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए किंग्स एलेवन मोतिहारी की टीम ने 40 ओवर के मुकाबले में बल्लेबाज प्रिंस के 42,उज्जवल 33,अक्षय 25 और आदित्य के 22 रन के बदौलत 172/10(37.2) का स्कोर खड़ा किया।चकिया क्रिकेट एकेडमी रेड के गेंदबाज अंकुर ने 4 और विकास व सिकंदर ने 2-2 विकेट लिए।

लक्ष्य पीछा करने उतरी चकिया क्रिकेट एकेडमी रेड की टीम ने विकास के शानदार शतक नाबाद112 व अंकुर के नाबाद 15 रन के बदौलत 35 ओवर में 173/5 का स्कोर बनाते हुए मैच को 5 विकेट से जीत लिया।किंग्स एलेवन मोतिहारी के गेंदबाज सुमंत व अक्षय ने 2-2 विकेट चटकाए।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार चकिया क्रिकेट एकेडमी रेड के विकास को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए जी.के.स्पोर्ट्स(चित्रमन्दिर कैम्पस बलुआ बाजार मोतिहारी) के प्रोपराइटर गुलाब खान के सौजन्य से दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका मे डीसीए पैनल के मो.आलमगीर व आदर्श कुमार ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका में रोहित कुमार रहे।

जिला बी डिवीज़न के रोमांचक मुकाबले में घोड़ासहन की टीम विजयी

 

गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-2 पर हुए(बी-डिवीजन) के मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 40 ओवर के मुकाबले में 131/10(35.1) का स्कोर खड़ा किया।टीम की ओर से बल्लेबाजी में राहुल ने 51,आयुष 18,बसंत 17 और नीतीश ने 14 रन का योगदान दिया।घोड़ासहन क्रिकेट क्लब के गेंदबाज सौरभ ने 3 और शुभम ने 2 विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी घोड़ासहन क्रिकेट क्लब ने मोहित के 32,राजा 18 और शशि के नाबाद 17 रन के बदौलत अंतिम समय तक संघर्ष करते हुए 34.2 ओवर में 134/9 रन का स्कोर बनाते हुए 1 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज कर लिया।राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब के गेंदबाज गुलाब खान ने 4,बसंत ने 3 और राहुल ने 1 विकेट चटकाए।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार घोड़ासहन क्रिकेट क्लब के शशिभूषण को उनके हरफ़नमौला प्रदर्शन के लिए जी. के. स्पोर्ट्स के सौजन्य से दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका में बीसीए पैनल के मो.कुदुस व डीसीए पैनल के गुड्डू कुमार ने निभाया।स्कोरर की भूमिका वसीम ने निभाया।कल ग्राउंड-1 पर रॉयल क्रिकेट क्लब रक्सौल और एम जे के यूथ क्लब और ग्राउंड-2 पर ब्रावो क्रिकेट क्लब और रॉक स्टार स्पोर्ट्स क्लब के बीच मुकाबले खेले जाएंगे।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष सह एनसीए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया,चीफ-मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,क्लब प्रतिनिधि सह सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा,खिलाडी प्रतिनिधि सुरेन्द्र पांडेय,कन्वेनर मो.आलमगीर,फैसल गनी सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment