Saturday, May 8, 2021
HomeBiharईस्ट चम्पारण जिला लीग में बसंत के घातक गेंदबाजी के दम पर...

ईस्ट चम्पारण जिला लीग में बसंत के घातक गेंदबाजी के दम पर राइजिंग स्टार 34 रन से विजयी


मोतिहारी 8 अप्रैल: स्थानिय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर चल रहे स्व.प्रदीप नंदन शर्मा उर्फ दीपु जी मेमोरियल जिला क्रिकेट सुपर-लीग (बी-डिवीजन) के मैच में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 35 ओवर के मुकाबले में 34.2 ओवर में 185/10 रन का स्कोर खड़ा कर दिया।बल्लेबाजी में टीम की ओर से पियुष ने शानदार 50,कुणाल ने 35,बसंत ने 19 और आयुष ने 13 रन बनाए।ब्रावो क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज सोनु ने 3,ओजस्व और वरुण ने 2-2 विकेट लिए।

लक्ष्य पीछा करने उतरी ब्रावो क्रिकेट एकेडमी की टीम 34.2 ओवर में 151/10 रन का ही स्कोर बना पाई। बना सकी।टीम की ओर से बल्लेबाजी में आयुष ने 43,अंजित ने 30 और सोनु ने तेजतर्रार 19 रन बनाए।राइजिंग स्टार के तरफ से गेंदबाजी में बसंत ने कहर बरपाते हुए 6 और जितेंद्र ने 2 विकेट लिया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार राइजिंग स्टार के खिलाड़ी बसंत को उनके शानदार हरफनमौला प्रदर्शन के लिए जी.के.स्पोर्ट्स (चित्रमन्दिर कैम्पस बलुआ बाजार मोतिहारी) के प्रोपराइटर गुलाब खान के सौजन्य से दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका डीसीए पैनल के बी जमा सिद्दक्कीऔर कुमार राज ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका में आयुष राज रहे।

ज्ञात हो कि सुपर-लीग ए-डिविजन से सर्विस क्रिकेट क्लब समाहरणालय और किंग्स एलेवन क्रिकेट क्लब सेमीफाइनल में पहुँच चुकी हैं। बी-डिवीजन से यंग एलेवन क्रिकेट क्लब ने सेमीफाइनल में स्थान पक्का कर लिया हैं जबकि दूसरे टीम का अभी फैसला कल अंतिम लीग मुकाबले के बाद होगा।

कल ग्राउंड-1 पर राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब और यंग एलेवन के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष सह एनसीए लेवल ए कोच मनोज कनौजिया,चीफ-मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,क्लब प्रतिनिधि सह सर्विस स्पोर्ट्स क्रिकेट क्लब के सचिव गोपाल जी मिश्रा,खिलाडी प्रतिनिधि सुरेन्द्र पांडेय,कन्वेनर मो.आलमगीर,फैसल गनी,वरिष्ठ खिलाड़ी संजय कुमार टुन्ना,शैलेंद्र मिश्र बाबा,मो.आलमगीर,मो.जहाँगीर सहित सैकड़ों खेलप्रेमियों की उपस्थिति रही।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!