Friday, June 11, 2021
HomeBiharअसंवैधानिक तरीके से बीसीए का नाम इस्तेमाल करने वाले हो जाएं सावधान:-...

असंवैधानिक तरीके से बीसीए का नाम इस्तेमाल करने वाले हो जाएं सावधान:- कुमार अरविंद


पटना 13 मार्च: आज बिहार क्रिकेट संघ के कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद ने कड़े शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा है कि बिहार क्रिकेट संघ का असंवैधानिक तरीके से नाम इस्तेमाल कर बीसीए की छवि को धूमिल वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

कुमार अरविंद ने कहा कि हमें आज सूत्र के माध्यम से सर्वो कप टी -20 क्रिकेट टूर्नामेंट का मैच फिक्सचर का लेटर प्राप्त हुआ है। जो साउथ ईस्टर्न रेलवे स्पोर्ट्स एसोसिएशन अद्रा में 15 मार्च से आयोजित होने वाली है जिसमें बिहार क्रिकेट संघ का नाम अंकित है।


लेकिन वास्तविकता यह है कि इस टूर्नामेंट में बिहार क्रिकेट संघ की कोई भागीदारी नहीं है और इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनने वाली महिला खिलाड़ियों को मैं सूचित कर देना चाहता हूं कि इस टूर्नामेंट का अगर आप हिस्सा बनने जा रही है तो बीसीए को इस प्रकार की टूर्नामेंट से कोई लेना देना नहीं है बल्कि आवश्यकता पड़ने पर बीसीए आप पर कार्रवाई कर सकती है।

बिहार क्रिकेट संघ के कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद ने आगे कहा है कि अब वक्त आ गया है कि जो लोग बिहार क्रिकेट संघ के नाम को गलत इस्तेमाल बिहार के भोली- भाली महिला क्रिकेटरों को झांसा देकर बीसीए के नाम पर राज्य से बाहर ले जाने की बात करते हैं उनको सबक सिखाने की। वैसे असंवैधानिक कार्य में संलिप्त
लोगों के ऊपर बीसीए अपने कानूनी सलाहकार से विचार- विमर्श कर कानूनी कार्रवाई करने जा रही है।


साउथ ईस्टर्न रेलवे स्पोर्ट्स एसोसिएशन अड्रा में आयोजित होने वाली सर्वो कप टी -20 क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार क्रिकेट संघ का नाम इस्तेमाल करने वाले लोगों की खोज की जा रही है और उन पर सख्त से सख्त करवाई की जाएगी।वहीं बिहार क्रिकेट संघ का कार्यकारी सचिव होने के नाते महिला क्रिकेटरों और उनके अभिभावकों को ऐसे जालसाजों से सावधान रहने की अपील करता हूं।जिसकी विस्तृत जानकारी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बीसीए मीडिया कमेटी के संयोजक कृष्णा पटेल ने दी।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!