Home » वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल को लेकर न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन का बड़ा बयान ,देखे

वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल को लेकर न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन का बड़ा बयान ,देखे

by KhelMedia

आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में सबसे पहले अपनी जगह पक्‍की करने वाली टीम न्‍यूजीलैंड ही थी जबकि भारतीय टीम का प्रदर्शन सबसे निरंतर और सफल रहा था। टीम इंडिया ने अगस्‍त 2019 से 17 टेस्‍ट खेले, जिसमें 12 जीत, 4 हार और 1 ड्रॉ नतीजा रहा।

न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन 18 जून से साउथैम्‍प्‍टन में टीम इंडिया के खिलाफ विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी टीम का नेतृत्‍व करने को लेकर बेहद उत्‍सुक हैं। विलियमसन ने आईसीसी विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप के परिचय की तारीफ की, जिसने टेस्‍ट क्रिकेट को दोबारा जीवित किया।

आईसीसी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्‍ट किया, जिसमें विलियमसन ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमने टेस्‍ट चैंपियनशिप का संदर्भ देखा। यह असली उत्‍साह लेकर आया है। हमने जब पारी घोषित हुई तो देखा कि मुकाबला कितना कड़ा हुआ। भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच सीरीज में यह देखने को मिला। पाकिस्‍तान के खिलाफ हमारी सीरीज में जोरदार भिड़ंत के बाद नतीजे निकले और आपको जोखिम उठाने को हमेशा तैयार रहना होता है।’

कीवी कप्‍तान ने कहा, ‘फाइनल में शामिल होना बहुत उत्‍साहजनक है। इस मुकाबले को जीतना और भी शानदार रहेगा। जब भी आप भारत के खिलाफ खेलते हैं तो यह शानदार चुनौती होती है। भारतीय टीम के खिलाफ खेलना बहुत उत्‍साहजनक होता है।’

बता दें कि न्‍यूजीलैंड की टीम साउथैम्‍प्‍टन पहुंच चुकी है। टीम इंडिया 2 जून को यूके के लिए रवाना होगी। पहले भारतीय टीम 19 मई को मुंबई में बीसीसीआई के बायो-बबल से जुड़ेगी। फिर इंग्‍लैंड पहुंचने के बाद भारतीय टीम को दो सप्‍ताह के कड़े पृथकवास में रहना होगा।

Related Articles

Leave a Comment