Home » पौड़ी के अध्यक्ष ने अपने ऊपर लगे आरोप को बताया बेबूनियाद?जूनियर जिला लीग जल्द होगा शुरू

पौड़ी के अध्यक्ष ने अपने ऊपर लगे आरोप को बताया बेबूनियाद?जूनियर जिला लीग जल्द होगा शुरू

by KhelMedia
पौड़ी : क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ पौड़ी के अध्यक्ष पर पौड़ी जिले के क्रिकेट  खिलाडी के एक अभिभावक ने दिल्ली से पैसे लेकर खिलाड़ियों को जिला लीग में खेलाने का आरोप लगाते हुए क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड को मेल किया था। आपने तो वह खबर पढ़ी ही होगी जिसमे अभिभावक ने और कई आरोप लगाये  थे। 
अब क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ पौड़ी के अध्यक्ष जसवीर विष्ट ने खेल मीडिया से कहा” जो भी मेरे ऊपर यह आरोप लगा रहा है की मैंने खिलाड़ियों को पैसे लेकर खिलाड़ियों को खेलाया क्या इसका कोई प्रूप है? यह लोग बस मीडिया और सोसल मीडिया पर मेरे नाम को बदनाम कर रहे है  ऐसे लोगो पर जल्द लीगल एक्शन लेने जा रे है।  उन्होंने आगे कहा” मै इसका खंडन करता हु और यह आरोप बिल्कुल गलत है ?
खेल मीडिया के द्वारा अध्यक्ष से जूनियर खिलाड़ियों के जिला क्रिकेट लीग को लेकर जब पूछा गया तो उन्होंने कहा” जल्द ही हमलोग  जूनियर खिलाड़ियों के लिए जिला क्रिकेट लीग का आयोजन करेंगे इसके लिए हमारी मीटिंग चल रही है। 
दरसल एडिटर ने जो खबर चलाई  थी उसमे उस अभिभावक के द्वारा ईमेल के आधार पर खबर को चलाया था लेकिन उस अभिभावक द्वारा खेल मीडिया के पास आरोप से सम्बंधित कोई ठोस सबूत नहीं दिए गए जिससे इस खबर के चलने के बाद पौड़ी के अध्यक्ष जसवीर विष्ट के सम्मान को ठेस पहुंचा है इसके लिए खेल मीडिया माफ़ी मांगते हुए आगे से एडिटर को चेताया है की कोई भी खबर अब बिना ठोस सबूत के ना चलाए।

Related Articles

Leave a Comment