Home » जिला उधम सिंह नगर के अंडर-19 पुरुष वर्ग क्रिकेट खिलाड़ियों का पंजीकरण 1 जून से

जिला उधम सिंह नगर के अंडर-19 पुरुष वर्ग क्रिकेट खिलाड़ियों का पंजीकरण 1 जून से

by KhelMedia
उधमसिंह नगर : क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उधम सिंह नगर के तत्वधान में जिला उधम सिंह नगर के अंडर-19 पुरुष वर्ग के क्रिकेट खिलाड़ियों का पंजीकरण 1 जून से आरंभ हो रहा है।

 क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उधम सिंह नगर के जिला अध्यक्ष अजय तिवारी ने बताया है कि जिला उधम सिंह नगर के अंडर-19  पुरुष वर्ग के पंजीकरण  क्लबों के माध्यम से किया जाएगा । अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिता में प्रतिभाग करना चाहते हैं वे क्लब दिनांक 10 जून से पहले अपनी टीम का प्रवेश शुल्क व खिलाड़ियों के पंजीकरण शुल्क जमा कर  टीम पंजीकरण फॉर्म और खिलाड़ी पंजीकरण फॉर्म  क्रिकेट एसोसिएशन  आफ उधम सिंह नगर के कार्यालय से प्राप्त कर सकते हैं ।
अंडर-19 के क्रिकेट खिलाड़ियों की कट ऑफ डेट 1 सितंबर 2003 है। खिलाड़ियों को पंजीकरण के लिए आवश्यक प्रमाण पत्रों में  वर्तमान  से पिछले 2 वर्षों के शैक्षिक प्रमाण पत्र, हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का प्रमाण पत्र, कंप्यूटराइज जन्म प्रमाण पत्र, वोटर आईडी, पासपोर्ट,  स्कूल का स्थानांतरण प्रमाण पत्र लगाना अनिवार्य है।
अंडर-19 जिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिता के माध्यम से ही जिला उधम सिंह नगर की अंडर-19 क्रिकेट टीम का चयन किया जाएगा जो  सीएयू द्वारा आयोजित होने वाली अंडर-19 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग में प्रतिभाग करेंगी।  10 जून के बाद किसी भी पंजीकृत क्लब की एंट्री नहीं ली जाएगी।
पंजीकृत  क्लब अपनी टीम  में कम से कम 15 खिलाड़ी का पंजीकरण कराना अनिवार्य है  और अधिक से अधिक 20 खिलाड़ियों को पंजीकृत किया जा सकता है। जिला सचिव नूर आलम ने बताया है कि यदि किसी भी खिलाड़ी का पंजीकरण फॉर्म अधूरा पाया जाता है या कोई की कमी पाई जाती है तो उसका फार्म निरस्त कर दिया जाएगा ।
यदि कोई क्लब गलत कागजों के माध्यम से किसी बाहरी खिलाड़ी का पंजीकरण करवाता है तो उसके विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Comment