Home » धनबाद क्रिकेट संघ कि कमिटी ऑफ मैनेजमेंट बैठक सम्पन्न,नया सत्र सितंबर से

धनबाद क्रिकेट संघ कि कमिटी ऑफ मैनेजमेंट बैठक सम्पन्न,नया सत्र सितंबर से

by KhelMedia
धनबाद 31 जुलाई: धनबाद क्रिकेट संघ का नया सत्र एक सितंबर से शुरू हो जाएगा। शनिवार को रणधीर वर्मा स्टेडियम स्थित धनबाद क्रिकेट संघ के कार्यालय में मैनेजिंग कमेटी की बैठक में इसकी घोषणा की गई। 

संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार और महासचिव बिनय कुमार सिंह ने संयुक्तरूप से खेलमीडिया को बताया कि एक से 15 सितंबर तक टीमों व खिलाडिय़ों का निबंधन कराया जा सकेगा। इस अवधि के बाद 22 सितंबर तक विलंब शुल्क के साथ निबंधन करा सकेंगे।
अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि मैनेजिंग कमेटी ने इस बार किसी तरह की फीस में कोई बढ़ोतरी नहीं करने का महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। क्लब ट्रांसफर के इच्छ़ुक खिलाड़ी व्यक्तिगत रूप से एनओसी लेकर एक से 15 सितंबर तक होटल रैमसन में संपर्क कर सकते हैं।  
महासचिव बिनय कुमार सिंह ने बताया कि सत्र 2019-20 और 2020-21 सत्र समाप्त करने का निर्णय लिया गया। 2019-20 सत्र में नौ टूर्नामेंट पूरे हुए थे जबकि छह अधूरे रह गए। नए सत्र में 18 वर्ष से ऊपर के सभी खिलाडिय़ों के लिए वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट अनिवार्य कर दिया गया है। 
दोनों डोज लेने वाले ही इसमें भाग ले सकेंगे। मैच आफिशियल्स के लिए भी यह जरूरी कर दिया गया है। उन्होंने खिलाडिय़ों से वैक्सीन लेने की अपील की। 
अध्यक्ष मनोज कुमार ने लोगों से डीसीए से जुड़ी पुरानी तस्वीरें उपलब्ध कराने का आग्रह किया है। बताया कि डीसीए अपना आर्काइव तैयार कर रहा है पुरानी तस्वीरें संग्रहित किया जाएगा। चयनित तस्वीरें इस आर्काइव का हिस्सा बनेगी। 
बैठक में अध्‍यक्ष मनोज कुमार, वरीय उपाध्‍यक्ष उत्‍तम विश्‍वास, उपाध्‍यक्ष साधवेन्‍द्र सिंह, मनोज कुमार सिंह, संजीव कुमार झा, महासचिव बिनय कुमार सिंह, संयुक्‍त सचिव बाल शंकर झा, सहायक कोषाध्‍यक्ष सुनील कुमार, सहायक सचिव संजय कुमार, रत्‍नेश कुमार सिंह के अलावा जावेद खान, राजन सिन्‍हा, सीएम झा, द्वारिका तिवारी, रविजीत सिंह डांग, डा राजेशखर सिंह आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Comment