Home » छत्तीसगढ़: रोहित नेतानी की शानदार बल्लेबाज़ी की बदौलत बिलासपुर ब्लू अंतरजिला टी-20 के सेमीफाइनल में

छत्तीसगढ़: रोहित नेतानी की शानदार बल्लेबाज़ी की बदौलत बिलासपुर ब्लू अंतरजिला टी-20 के सेमीफाइनल में

by KhelMedia
रोहित नेतानी की शानदार बल्लेबाज़ी की बदौलत बिलासपुर ब्लू की लगातार तीसरी जीत से पहुंची सेमीफाइनल में

इम्तियाज खान की घातक गेंदबाजी सिनियर T 20 इंटर डिस्ट्रीक्ट प्लेट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता 2021-22 में

बिलासपुर 19 अगस्त: छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ  के तत्वाधान में अयोजित सीनियर T 20 इंटर डिस्ट्रिक्ट प्लेट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

जिसमें आज दिनांक 19 अगस्त 2021 को बिलासपुर अपना अंतिम लीग मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण अंतरराष्ट्रीय मैदान में नारायणपुर के मध्य खेली
जिसमें बिलासपुर ब्लू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 185 रन बनाए।

बिलासपुर ब्लू की ओर से बल्लेबाजी करते हुए रोहित नेतानी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 39 गेंदों में तीन छक्कों और 4 चौकों की मदद से अपनाअर्धशतक पुरा करते हुए 53 रन बनाए उसके अलावा मयंक यादव ने 30 रन अभिषेक सहगौरा ने नाबाद म 30 रन कप्तान नावेद अली   26 रनों का योगदान दिया।
नारायणपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए राम कृष्ण और निलय कुमार ने दो दो विकेट प्राप्त किए और एक विकेट सुरेंद्र कुमार को मिला।इसके पश्चात नारायणपुर 186 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए 19.1 ओवर 84 रन बनाकर पूरी टीम आउट हो गई।नारायणपुर की ओर से बल्लेबाजी करते हुए रामकृष्ण ने 33 रन और आदर्श पांडे ने 14 रनों का योगदान दिया

बिलासपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए बाएं हाथ के गेंदबाज इम्तियाज खान ने शानदार गेंदबाजीI करते हुए 4 ओवर में मात्र 13 रन देते हुए 4 बहुमूल्य विकेट प्राप्त किए साथ ही विनय खंडेलवाल और शुभम यादव ने दो-दो विकेट प्राप्त किए इसके अलावा आदिल अहमद और कप्तान नावेद अली ने एक एक प्राप्त किए।
इस तरह बिलासपुर ब्लू ने बड़ी ही आसानी से नारायणपुर को 101 रनों की बड़े अंतर से हराया और सेमीफाइनल में प्रवेश किया।सभी जानकारी क्रिकेट संघ बिलासपुर के सचिव विंटेश अग्रवाल के द्वारा दिया गया।

Related Articles

Leave a Comment