Home » कटिहार जिला बी डिवीज़न लीग में ड्रीम एलेवेन और टीम इंडियन की शानदार जीत

कटिहार जिला बी डिवीज़न लीग में ड्रीम एलेवेन और टीम इंडियन की शानदार जीत

by KhelMedia

[ad_1]

कटिहार 31 मार्च: डी.एस.कॉलेज के प्रांगण में कटिहार जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित बी-डिवीजन जिला क्रिकेट लीग सत्र 2020-21में आज का पहला मैच ड्रीम एलेवेन बनाम बलरामपुर क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया !
टॉस ड्रीम-11 के कप्तान मो. रेयाज़ ने जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया।

निर्धारित 30 ओवर के खेल में ड्रीम-11 एलेवेन ने 184/10 रन बनाये जिसमें ज़फर इमाम 39 रेयाज़ 16 अनंत कुमार 15 और अकरम हुसैन ने नाबाद 12 रन बनाये।बलरामपुर के तारीफ अंजुम ने 30/4 विकेट चटकाए जबकी साहेब आलम ने 28/3 विकेट लिए 2 विकेट मिंटू पांडेय और आशीष ने 1 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए बलरामपुर 26.5 ओवर में 115 रन ही बना पाई इस तरह ड्रीम-11 ने 69 रनो से आसानी से इस मैच को जीता। बलरामपुर के मिंटू पांडेय ने 24 तारिक़ ने 16 जबकी इक़बाल हुसैन ने नाबाद 14 रन बनाये !
वहीं गेंदबाज़ी में ड्रीम-11 के ज़फर इमाम ने बेहतरी गेंदबाज़ी करते हुए 20/3 विकेट लिए जबकी अकमल हुसैन और अकरम हुसैन ने 2-2 सफलता हासिल की। ज़फर इमाम को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए आज के मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के इनाम से नवाज़ा गया। निर्णायक की भूमिका आज सुमाभो घोष टॉमपी और वीरेंदर ने निभाई जबकी स्कोरिंग की ज़िम्मेदारी साहिल रज़ा ने निभाई।

आज का दूसरा मैच स्पार्क एलेवेन बनाम इंडियन क्रिकेट क्लब के बिच खेला गया जिसमे टॉस स्पार्क के कप्तान अरसलान शहीद ने जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया .पर उनकी टीम इंडियन के कप्तान राहुल राज की खतरनाक गेंदबाज़ी 18/4 सुजीत सिंह 9/3 जबकी राहुल रॉय 9/2 के आगे मात्र 86 रनो पे सिमट गयी मात्र काव्य जैसवाल ने 20 रन बनाये उनके अलावा अरसलान 10 और कबीर ने 11 रन बनाये।

छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडियन के सलामी बल्लेबाज कप्तान राहुल राज नाबाद 49 और अभिनव प्रकाश नाबाद 31ने सिर्फ 8. 2 ओवर में बग़ैर किसी नुकसान के जीत हासिल कर लिया!कप्तान राहुल राज को उनके बेहतरीन आलराउंड प्रदर्शन के लिए आज के मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया।

निर्णायक की भूमिका आज बिनय कुमार झा और दीपक जैसवाल ने निभाई जबकी स्कोरिंग राजनारायण ने की!
जिला सचिव रितेश कुमार के द्वारा सुचना मिली के कल का मुकाबला टाइटन क्रिकेट क्लब बनाम शरीफगंज क्रिकेट क्लब के बिच डी.एस.कॉलेज में जबकी एल.डब्लू.सी.बनाम सन्नी कोल्ट्स के बिच राजेंद्र स्टेडियम में सुबह 8:00 बजे से खेला जायेगा !

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment