Home » सीएयू सचिव महिम वर्मा ने किया जगे क्रिकेट एकेडमी खटीमा का उद्घाटन

सीएयू सचिव महिम वर्मा ने किया जगे क्रिकेट एकेडमी खटीमा का उद्घाटन

by KhelMedia
उधमसिंह नगर 20 दिसंबर: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उधम सिंह नगर के अंतर्गत पंजीकृत नोजगे क्रिकेट एकेडमी खटीमा का उद्घाटन क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा द्वारा किया गया। 

जिला उधम सिंह नगर का सीमांत क्षेत्र खटीमा में ग्रामीण खिलाड़ियों और क्रिकेट के क्षेत्र में खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने के लिए नोजगे  पब्लिक स्कूल में   क्रिकेट एकेडमी का उद्घाटन किया गया। इस एकेडमी में खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारने के लिए और आधुनिक सुविधाओं को देने के लिए सेंटर टर्फ विकेट , किक्रेट प्रैक्टिस विकेट्स और एस्ट्रोटर्फ का निर्माण किया गया है । 

इस अवसर पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव महिम वर्मा ने बताया है कि एक सीमांत क्षेत्र होने के बावजूद भी इस तरह के आधुनिक सुविधाओं देना अपने आप में एक बड़ी बात है और निश्चित ही इस क्षेत्र से  खिलाड़ी राज्य और राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में प्रतिभाग करेंगे।

 और यहां के खिलाड़ियों में क्रिकेट की प्रतिभा को निखारने और क्रिकेट के विकास के लिए क्रिकेट एसोसिएशन उधम सिंह नगर व सीएयू यहां  पर समय-समय पर क्रिकेट के मैदान के लिए अपना टेक्निकल  ऑफिशियल भेजने का प्रयास किया जाएगा।

 इस अवसर पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उधम सिंह नगर के जिला अध्यक्ष अजय तिवारी ने बताया है कि अभी तक जिला उधम सिंह नगर में काशीपुर ,रुद्रपुर और अन्य विकास खंडों में बहुत सारे क्रिकेट एकेडमी गतिमान थी परंतु इस सीमांत क्षेत्र खटीमा में कोई क्रिकेट एकेडमी ना होने के कारण यहां के खिलाड़ियों को दूर जाना पड़ता था परंतु यहां की  आधुनिक सुविधाओं को देखते हुए अब खिलाड़ियों को दूर जाने की आवश्यकता नहीं है खिलाड़ियों को इस  क्षेत्र में ही आधुनिक स्तर की सुविधाएं मिलने से खिलाड़ियों का प्रतिभा निखारेगी। 
क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उधम सिंह नगर के सचिव नूर आलम ने बताया है कि समय-समय पर जिला एसोसिएशन यहां पर निशुल्क क्रिकेट कैंप का आयोजन कराएगी। इस अवसर पर नोजगे पब्लिक स्कूल की एमडी श्रीमती सुखविंदर कौर, स्कूल के चेयरमैन राजपाल सिंह, स्कूल के प्रिंसिपल अरीज अल्वी, एकेडमी के हेड कोच सुमित घोष , गौरव तिवारी, आफताब आलम, संतोष पांडे चंदन कुमार मौजूद रहे। 
स्कूल की एमडी सुखविंदर कौर ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया इस अवसर पर उस स्कूल के छात्र छात्राओं ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

Related Articles

Leave a Comment