Home » बिहार के खिलाड़ियों का मैच फी,टीए,डीए रोकने के लिए BCCI को बीसीए द्वारा लिखा गया था पत्र:आदित्य वर्मा

बिहार के खिलाड़ियों का मैच फी,टीए,डीए रोकने के लिए BCCI को बीसीए द्वारा लिखा गया था पत्र:आदित्य वर्मा

by KhelMedia

[ad_1]

बीसीसीआई के सचिव जय शाह, उपसचिव जयश जौरज, कोषाध्यक्ष अरूण जी के साथ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम मे 20.03.21

PATNA 14 मई:  क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश तिवारी पर खिलाड़ियों का मैच फी ,टीए ,डीए रोकबाने का बड़ा आरोप लगाया है साथ ही वर्मा ने उस पत्र को भी खेलबिहार से साझा किया है जिसमे बीसीए द्वारा बीसीसीआई को खिलाड़ियों को लेकर भेजा गया। था।

सीएबी के सचिव आदित्य वर्मा ने खेलबिहार से कहा है कि बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष के इशारे पर एक पत्र बीसीसीआई के तत्कालीन जीएम जनाब शबा करीम को 21.10.20 को लिख कर इन 5 खिलाड़ियों के उपर विभिन्न प्रकार के बेसलेस आरोप लगा कर इनके मैच फी को रोकने के लिए कहा गया था । लेकिन शबा करीम जी को अच्छे से पता था कि जो भी खिलाड़ी अपने राज्य टीम की ओर से बीसीसीआई के द्वारा प्रायोजित मैच खेल चुका है उसका मैच फी रोकने के लिए राज्य क्रिकेट संघ के कहने पर बीसीसीआई नही रोक सकता है लेकिन जब बीसीसीआई ने इन खिलाड़ियों के उपर बीसीसीआई ने बीसीए को मेल भेज कर अपना स्पष्टीकरण देने को कहा तो बीसीए के तथाकथित गुंडे चुप्पी साध लिए है ।

आदित्य वर्मा द्वारा उपलब्ध कराया गया पत्र

वर्मा ने आगे कहा” मै एक खिलाड़ी के पिता होने के नाते बीसीए के अध्यक्ष से पुछना चाहता हूँ कि जब एक खिलाड़ी के उपर जॉच पेडींग(निलंबित) था तो वह खिलाड़ी विजय हजारे के लिए बिहार क्रिकेट टीम मे कैसे चयनित हुआ था अध्यक्ष जी आप इतनी ओछी राजनिती कर सकते हैं यह हम सोच भी नही सकते है । मैने बीसीसीआई को पिछले एक साल से अनेक मेल भेज कर कोरोना महामारी के बीच खिलाड़ियों के मैच फी टीए डीए के लिए लिखा जब भी मिला बात किया था ।

आज बीसीए के अवैध कार्यवाहक सचिव का यह पत्र मुझे बीसीसीआई के द्वारा मिला जिसे देख कर दंग रह गया । बीसीसीआई के सचिव, कोषाध्यक्ष ने कहा है कि जल्द ही इनका भुगतान हो रहा है । मै अपने बिहार के क्रिकेट प्रेमीयों को बताने के लिए इस मेल को सार्वजनिक कर रहे हैं कि यही बिहार क्रिकेट संघ के पदाधिकारीयों का चरित्र चित्रण है जो एक ओर तो खिलाड़ी को राज्य क्रिकेट टीम मे चयन भी कर लेते है दूसरी तरफ खिलाड़ियों के मैच फी को रोकने के लिए मेल करते है जल्द ही बीसीएल आयोजन तथा उसमे खर्च हुए पैसो के स्रोत पर भारत सरकार के दूारा एक कमिटी बना कर जॉच के लिए पटना हाई कोर्ट मे याचिका डाल कर आग्रह करने जा रहा हूँ । मैने तो अपने जीवन के 21 साल क्रिकेट के लिए कोर्ट मे बिता दिया है अगर भगवान को यही मंजुर है तो मान लेते है। अब बीसीए की सारी पोल खोल दूंगा।

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment