Home » बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट)जूनियर लीग में एफ बी एस क्रिकेट एकेडमी की 5 विकेट से विजयी

बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट)जूनियर लीग में एफ बी एस क्रिकेट एकेडमी की 5 विकेट से विजयी

by KhelMedia

[ad_1]

बक्सर 14 मार्च: बक्सर जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग में आज खेले गए मैच में एस बी एस क्रिकेट एकेडमी ने बॉयस क्रिकेट क्लब को आसानी से 5 विकेट से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बॉयज क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 16.3 ओवर में 143 रन बनाकर आउट हो गई। जिसमें आदित्य चौबे ने सर्वाधिक 36 रन,अभिषेक मिश्रा ने 19, ऋषभ ने 14 तथा विवेक कुमार ने 11 रनों का योगदान मुख्य रूप से किया। शेष बल्लेबाज सस्ते में ही पवेलियन लौट गए। अतिरिक्त रनों की संख्या 50 थी। एस बी एस क्रिकेट एकेडमी की तरफ से मंटू ने तीन जबकि श्याम एवं आदर्श ने दो-दो तथा सूर्या ने एक विकेट प्राप्त किया। दो बल्लेबाज रन आउट हुए।

144 रनों के आसान लक्ष्य को एस बी एस क्रिकेट एकेडमी के बल्लेबाजों ने 5 विकेट की छाती पर 18.3 ओवर में हासिल कर लिया। जिसमें केशव ने सर्वाधिक 48 रनों का योगदान किया। इसके अलावा शिवम सिंह ने 36,सतीश ने नाबाद 12 रन बनाया। जबकि अतिरिक्त के रूप में 32 रन बने। बॉयज क्रिकेट क्लब की तरफ से विवेक ने दो जबकि आदित्य, गोलू तथा अमन अफरीदी ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।इस प्रकार एस बी एस क्रिकेट एकेडमी ने मैच 5 विकेट से अपने नाम कर लिया।

मैच में अंपायर मृत्युंजय गोस्वामी तथा विक्रम कुमार थे जबकि पूरा जावेद अली थे। मैच के दौरान कई सीनियर एवं जूनियर खिलाड़ियों के अलावा काफी संख्या में दर्शक भी मौजूद थे। कल का मैच डुमराव क्रिकेट एकेडमी तथा एस बी एस क्रिकेट एकेडमी के बीच हवाई अड्डा के ग्राउंड पर खेला जाएगा

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment