Home » अल्मोड़ा जिले अंडर 16 खिलाड़ियों का ट्रॉयल 7 अगस्त को रानीखेत में

अल्मोड़ा जिले अंडर 16 खिलाड़ियों का ट्रॉयल 7 अगस्त को रानीखेत में

by KhelMedia
क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के तत्वावधान में होने वाले अंडर 16 विजय मर्चेंट ट्रॉफी चयन प्रक्रिया के अंतर्गत अल्मोड़ा जिले के ट्रायल 7 अगस्त 2022 रविवार को नर सिंह मैदान, रानीखेत में होना है।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा के द्वारा जिला स्तर पर अंडर 16 ट्रायल की जानकारी देते हुए उपाध्यक्ष हेमन्त बिष्ट ने बताया कि ट्रायल हेतु रेजिस्ट्रेशन फॉर्म 2 अगस्त से राधा स्पोर्ट्स, सदर बाजार, रानीखेत में उपलब्ध रहेंगे।
पंजीकरण कराने के लिए खिलाड़ियों को जन्म प्रमाण पत्र ,आधार कार्ड ,3 वर्ष के शैक्षिक प्रमाण पत्र, वर्तमान स्कूल का बोनाफाईड प्रमाणपत्र एवं फोटो लाना अनिवार्य है । अंडर 16 में खिलाड़ियों के पंजीकरण के लिए आयु सीमा 1 सितंबर 2006 से लेकर 1 सितंबर 2008 के मध्य होनी आवश्यक है।
इसी के साथ ही बिष्ट ने बताया कि सभी जिलों की महिला खिलाड़ियों के अंडर 16, अंडर 19, अंडर 25 एवं सीनियर वर्ग के ट्रायल 7 अगस्त से 9 अगस्त तक तानुष क्रिकेट अकैडमी,देहरादून में होंगे और महिला खिलाड़ी स्पॉट रेजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं,
बी सी सी आई ने इस सीजन से महिला क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए अंडर 16 आयु वर्ग शुरू करने का निर्णय लिया है। कोई भी खिलाड़ी अधिक जानकारी के लिए क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा के कार्यालय राधा स्पोर्ट्स, सदर बाजार, रानीखेत में सम्पर्क कर सकता है।खिलाड़ी रेजिस्ट्रेशन हेतु क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा के कार्यालय राधा स्पोर्ट्स, सदर बाजार में सम्पर्क कर सकते है

Related Articles

Leave a Comment