Home » अल्मोड़ा जिला अंडर-19 लीग मे मेहरा स्पोर्ट्स अकैडमी व रानीखेत क्लब विजयी

अल्मोड़ा जिला अंडर-19 लीग मे मेहरा स्पोर्ट्स अकैडमी व रानीखेत क्लब विजयी

by KhelMedia
अल्मोड़ा : क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा के तत्वाधान में चल रही अंडर 19 डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग में आज दो मुकाबले खेले गए।पहले मुकाबले में *मेहरा स्पोर्ट्स अकैडमी ने रानीखेत क्रिकटर्स को 6 विकेट से हराया*।

मेहरा स्पोर्ट्स अकैडमी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया।रानीखेत क्रिकेटर्स की टीम 30.4 ओवरो में 128 रन पर ऑल आउट हो गई।मंयक यादव ने 36 रन और दीपक रौतेला ने 33 रन बनाये।मेहरा स्पोर्ट्स अकैडमी के लिए गौरव रौतेला ने 4 एवं विशाल मेहता और मंजुल रौतेला ने 2-2 विकेट लिए।
129 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेहरा स्पोर्ट्स अकैडमी ने 20.5  ओवरो में 3 विकेट खोकर जीत दर्ज करी।
सुजल ने 48 और अमन बिष्ट ने 34 रन अपनी टीम के लिए बनाये।रानीखेत क्रिकेटर्स के दीपक रौतेला ने 3 विकेट लिए।
पहले मैच में दैनिक जागरण ब्यूरो चीफ दीप बोरा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनका उत्साह बढ़ाया।

आज का दूसरा मैच रानीखेत क्लब एवं अल्मोड़ा क्रिकेट अकैडमी के मध्य खेला गया।*रानीखेत क्लब ने 109 रनो से जीत दर्ज करी*।रानीखेत क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और 32.5 ओवरो में 226 रनो पर पूरी टीम ऑल आउट हो गई, स्नेहल ने 68 एवं नितिन बिष्ट ने 38 रन अपनी टीम के लिए बनाये।अल्मोड़ा क्रिकेट अकैडमी के गोपाल ने 3 विकेट एवं विशाल नमन और अनुज ने 2-2 विकेट लिए।
अल्मोड़ा क्रिकेट अकैडमी के अभय ने 51 रन बनाये।
रानीखेत क्लब के लिए सचिन ने 4 विकेट और विशाल अधिकारी ने 3 विकेट लिए।दूसरे मैचों में रानीखेत रामलीला कमेटी के अध्यक्ष जयंत रौतेला ने  खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करा।
इस अवसर पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा के अध्यक्ष हरीश मनराल, सचिव हर्ष गोयल, उपाध्यक्ष हेमन्त बिष्ट, उप सचिव धीरज वर्मा, संरक्षक अनिल गोयल एवं संजय मेहरा, पंकज जोशी आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Comment