Home » अल्मोड़ा जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग मे रानीखेत क्रिकटर्स व मेहरा स्पोर्ट्स अकैडमी विजयी

अल्मोड़ा जिला अंडर-19 क्रिकेट लीग मे रानीखेत क्रिकटर्स व मेहरा स्पोर्ट्स अकैडमी विजयी

by KhelMedia
अल्मोड़ा : क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा के तत्वाधान में चल रही अंडर 19 डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग में आज दो मुकाबले खेले गए।पहले मुकाबले में रानीखेत क्रिकटर्स ने रानीखेत क्लब को 6 विकेट से हराया।

रानीखेत क्लब ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और 29.4 ओवरो में 167 रन पर ऑल आउट हो गई।
नकुल अधिकारी ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 81 रन बनाये।रानीखेत क्रिकटर्स के लिए तुल्यांश ने 4 विकेट और गौरव जोशी ने 3 विकेट लिए। 
168 रनो के लक्ष्य का पीछा करने उतरी रानीखेत क्रिकेटर्स ने 24.3 ओवरो में 4 विकेट खोकर जीत दर्ज करी।मानव ने 38 रन, चिराग नेगी ने 37 रन और अर्पित ने 36 रनो नाबाद की पारी खेली।रानीखेत क्लब के सचिन ने 2 विकेट एवं नकुल और निखिल ने 1-1 विकेट लिए।
आज के मैच में जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कॉर्डिनेटर अधिवक्ता सचिन बेलवाल ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनका उत्साह बढ़ाया।
आज का दूसरे मैच मेहरा स्पोर्ट्स अकैडमी ने अल्मोड़ा क्रिकेट अकैडमी को हराया। मेहरा स्पोर्ट्स अकैडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया और 37.2 ओवरो में 330 रन बना कर पूरी टीम आउट हो गई। नैतिक पांडेय की आक्रामक 83 रनो  के साथ राजीव ने 48, मंजुल ने 41 एवं अमन बिष्ट ने 40 रन अपनी टीम के लिए बनाये।
अल्मोड़ा क्रिकेट अकैडमी के निखिल वैद्य और शंकर ने 3-3 विकेट एवं मलय ने 2 विकेट लिए।
लक्ष्य का पीछा करते हुए अल्मोड़ा क्रिकेट अकैडमी की पूरी टीम 19 ओवर में 85 रनो पर ढेर हो गई।निखिल ने अपनी टीम के लिए 19 रन बनाए।मेहरा स्पोर्ट्स के मंजुल ने 4 विकेट एवं गौरव रौतेला ने 3 विकेट लिए।दूसरे मैच में वरिष्ठ खिलाड़ी एवं संरक्षक प्रभात मेहरा ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करा।
इस अवसर पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ अल्मोड़ा के अध्यक्ष हरीश मनराल, सचिव हर्ष गोयल, उपाध्यक्ष हेमन्त बिष्ट उप सचिव धीरज वर्मा, संरक्षक संजय मेहरा, दीप उपाध्याय, भाष्कर बिष्ट, जयंत रौतेला, विजय तिवारी आदि उपस्थित रहे।
कल टूर्नामेंट का फाइनल मेहरा स्पोर्ट्स अकैडमी एवं रानीखेत क्रिकटर्स के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

Leave a Comment