Friday, June 11, 2021
HomeBiharकैमूर टी-20 क्रिकेट लीग के रोमांचक मुकाबले में भभुआ ब्लास्टर्स ने देवहलिया...

कैमूर टी-20 क्रिकेट लीग के रोमांचक मुकाबले में भभुआ ब्लास्टर्स ने देवहलिया डैंजरस को 1 रन से हराया


कैमूर 14 अप्रैल: प्रथम कैमूर क्रिकेट लीग T-20 अंडर-14 सह अंडर-16 (पिंक बॉल) के चौथे मुकाबले में भभुआ ब्लास्टर्स ने देवहलिया डैंजरस को बेहद रोमांचक मैच में 1 रन से पराजित किया।

सुबह भभुआ ब्लास्टर्स के कप्तान सौरव कूमार ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और प्रितम 44 रन,आलोक 34, नितीश 16,शिवम 15 व प्रियांशु के 10 रन के बदौलत 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 156 रन का मजबुत स्कोर बनाया, देवहलिया डैंजरस के गेंदबाज अजहरू ने शानदार 4 विकेट तथा अरुण, मंजीत व कप्तान तौफीक ने 1-1विकेट हासिल किया।

157 रन का लक्ष्य लेकर उतरी देवहलिया डैंजरस के बल्लेबाज अभिषेक शानदार 51 रन कि पारी खेलते हुए और रवि 24 व अरुण 21 के साथ साझेदारी करते हुए जीत की दहलीज पर पहुंचा कर अपना विकेट गंवा बैठे और टीम को 1 रन हार का सामना करना पड़ा,भभुआ ब्लास्टर्स के कप्तान सौरव ने 3,प्रितम शिवम ने 2-2 और अंकित ने 1 विकेट हासिल किया।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रितम को (44रन व 2 विकेट)के लिए कैमूर जिला के संयोजक अजय सिंह ने प्रदान किया। रेड कैप अभी भी शिवम तथा ब्लू कैप दिव्यांशु के पास सुरक्षित है।मैच में अंपायरिंग सन्नी सिंह व अभिनव सिंह ने तथा स्कोरिंग सौरव कुमार ने किया।



Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Content is protected !!