मुरादाबाद 22 मार्च: मुरादाबाद जिला अंडर-16 क्रिकेट लीग चरण का आज अतिम दो मुकाबला खेला गया .पहले मुकाबले में डीएसए वाइट ने डीएसए ब्लैक को तथा दुसरे मुकाबले में डीएसए रेड ने डीएसए ब्लू को पराजित किया .

पहले मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वाइट की टीम 40 ओवर में 176 रन बनाया जिसमे नादिर ने 52 रन ,उत्कर्ष ने 30 रन नईम ने 25 रनों का योगदान दिया .गेंदबाजी में ब्लैक के पवन मदान और सादिक ने तीन तीन विकेट झटका .जबाब में बल्लेबाजी करते हुए ब्लैक की टीम सिर्फ 76 रन बनाकर ढेर हो गया .गेंदबाजी में मंशुरी ने चार और वंश ने तीन विकेट ,अजय ने दो विकेट झटका .

आज के दुसरे मुकाबले में टॉस ब्लू टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 40 ओवर में 180 रन का स्कोर बनाया जिसमे समर्थ ने 70रन ,अमन ने 46 रन बनाया .गेंदबाजी में वासिम को तीन विकेट मिला .जबाब में उतरी रेड की टीम कड़ी संघर्ष के बाद दो विकेट से मैच को अपने नाम कर लिया .जिसमे यश ने 29 रन ,विराट 64 रन बनाया .गेंदबाजी में ब्लू टीम के रितिक ,अभिनव ,आर्यन ने दो दो विकेट लिया .

इस अवसर पर डीएसए सचिव पूर्व रणजी खिलाडी विजय गुप्ता सहित संघ के पदाधिकारियों एवं आईटीएफएम यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर्स उपस्तिथ थे .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here