देहरादून 12 अप्रैल: जिला क्रिकेट एसोसिएशन देहरादून के तत्वाधान में आयोजित जिला बी डिवीज़न क्रिकेट लीग में आज चार मुकाबले चार अलग अलग मैदानों में खेला गया। पहले मुकाबले में तनुष क्रिकेट एकेडमी ने दून बलूनी क्रिकेट एकेडमी को 105 रन से ,दूसरे में उन्नति क्रिकेट क्लब ने ममस क्रिकेटर्स को 6 विकेट से ,तीसरे में शिवा क्रिकेट एकेडमी ऋषिकेश ने हिमालयन क्रिकेट एकेडमी को 7 विकेट से तथा एनइसीए ने वैली क्रिकेट एकेडमी को 2 विकेट से पराजित किया।

पहले मुकाबले में बैटिंग करते हुए तनुष सीए ने 49.3 ओवर में 240 रन बनाकर ऑल आउट हो गया जिसमे सबसे अधिक तनुष गौसाईं ने 76 रन ,हर्ष सिंह राणा ने 47 रन और श्रेयस ने 44 रन बनाया। गेंदबाजी में वंशराज को चार ,समीर और सक्षम को एक एक विकेट मिला। जबाब में उत्तरी दून बालूनी सीए की टीम 33 ओवर में सिर्फ 149 रन बनाया।जिसमे अभिमन्यु ने सबसे अधिक 34 रन बनाया। गेंदबाजी में हर्ष ने पांच ,पवन ने दो तथा हरजीत ने एक विकेट झटका।

दूसरे मुकाबले में बल्लेबाजी करते हुए मांस क्रिकेटर्स की टीम 40.1 ओवर में 144 रन बनाकर ढेर हो गया जिसमे अजय और आकाश ने 24-24 रन बनाया। गेंदबाजी में अमरिंदर को चार ,रदम सक्सेना और अखिल ने तीन तीन विकेट झटका। जबाब में उत्तरी उन्नति सीसी की टीम 32.4 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। जिसमे आनंद ने 61 रन बनाया।गेंदबजी में हमांशु को दो तथा समृद्ध और अलोक को एक एक विकेट मिला।

तीसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी के लिए उत्तरी हिमालयन सीए की टीम 30.4 ओवर में 143 रनो का स्कोर बनाया जिसमे विजय ने 47 रन ,सौरभ ने 32 रन बनाया।गेंदबाजी में मो फराह को चार ,मो आयन और अमर को दो दो विकेट मिला। शिवा सीए ऋषिकेश की टीम जबाब में लक्ष्य को पाने उत्तरी और 36.1 ओवर में सिर्फ तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल किया। जिसमे पूर्वांश ने 83 रन ,कृष्ण ने 48 रन बनाया। गेंदबाजी में अशोक को दो विजय को एक विकेट मिला।

आज एक चौथे मुकाबले में वैली सीए की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभम के 28 रन और सूरज के 16 रनो के मदद से 28.2 ओवर में 129 रन ही बना सका। गेंदबाजी करते हुए हरेंद्र और विजयपाल को तीन तीन तथा महेंद्र नेगी को दो विकेट मिला। जबाब में उत्तरी एनआइसीए की टीम 28.3 ओवर में सिर्फ 8 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। जिसमे अंकित ने 28 रन और ओमकार रावत ने 26 रन बनाया। गेंदबाजी में विनय को तीन ,सुभम को दो और विपिन को एक विकेट मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here