• प्रतिभाएं निकालने के लिए डीसीए कटिबद्ध-डॉ एस पी सिंह

उन्नाव 4 मार्च : डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन उन्नाव के तत्वावधान में आज से प्रारम्भ हुई अंडर-16 डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट लीग का उद्घाटन मैच आज निखत स्टेडियम में खेला गया। जिसके मुख्य अतिथि डीसीए उपाध्यक्ष डॉ0 एस पी सिंह ने
खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर लीग का शुभारंभ किया। इस अवसर पर डॉ0 एस0 पी0 सिंह ने कहा कि डीसीए जिले से प्रतिभाएं निकालने के लिए कटिबद्ध है

वही डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के महामंत्री पी के मिश्रा ने कहा कि अनुशासन ही खिलाड़ियों को महान बनाता है इसलिए हर खिलाड़ियों को अनुशासन में रहकर ही अपने खेल को आगे बढ़ाना चाहिए। आये हुए अतिथियों का स्वागत राजेन्द्र नाथ व आभार अभिनव त्रिपाठी ने व्यक्त किया।

आज खेले गए उद्घाटन मैच में रोवर्स इलेवन ने यूनिक इलेवन को 6 विकेट से हराकर प्रतियोगिता में जीत के साथ श्री गणेश किया।खेले गए मैच में रोवर्स इलेवन के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। निर्धारित 35 ओवर्स के खेल में यूनिक ने 33 ओवर्स में सभी विकेट खोकर 130 रन बनाए। जिसमे शुभम यादव 46 रन, अमित 31 रन व आशुतोष 21 रन का योगदान रहा। रोवर्स इलेवन के विकास ने 3, सुमित व नामदेव ने 2-2 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी रोवर्स इलेवन ने 17.2 ओवर्स में मैच को 4 विकेट खोकर जीत लिया। जिसमे देवाशीष ने 36 रन मोनू पाल नाबाद 29 रन व मुकेश ने 29 रन बनाए। यूनिक इलेवन की तरफ से गेंदबाजी करते हुए आदित्य व अभय ने 2-2 विकेट लिए। आज के मैच में अंपायरिंग का भार राजेश चौधरी व सोएब ने संभाला जबकि स्कोरिंग की जिम्मेदारी आकाश सविता ने निभाई। इस दौरान मंसूर खान, राजू, राहुल बाजपेयी, शाहिल आदि लोग उपस्थित रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here