कोटद्वार 7 मार्च: कोटद्वार शहर के सत्तीचौड मे बन रहे क्रिकेट ग्राउंड को लेकर क्रिकेट खेलने वाले बच्चों के साथ उनके अभिभावक बहुत खुश दिखे। आपको बता दे की पौड़ी जिले के कोटद्वार में बन रही अति आधुनिक महादेव क्रिकेट एकेडमी व राष्ट्रीय स्तर की क्रिकेट मैदान।जिससे जिले के खिलाड़ियों को क्रिकेट सीखने बहार जाने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी।

मैदान और एकेडमी बनने से होने वाले लाभ को लेकर कई खिलाड़ियों जब पूछा गया की “आप ग्राउंड के विषय मे कुछ बताए कि आपको क्या-क्या फायदे होंगे आधुनिक क्रिकेट एकेडमी व ग्राउंड बनने से तो बच्चो का कहना है की सबसे पहले तो हमारे पौड़ी जिले मे कोई भी ऐसा ग्राउंड नही है जो सिर्फ क्रिकेट के लिए हो इस ग्राउंड के बनने से हमे बाहर नही जाना पड़ेगा और बहार की टीम हमारे कोटद्वार मे आयेगे हमे अच्छे खिलाडियो से खेलने को व उन से बहुत कुछ सिखने को मिलेगा और अपने होम ग्राउंड का पूरा फायदा उठाने को मिलेगा।

जो ग्राउंड हमे बाहर मिलते थे वह अब अपने शहर मे मिलने जा रहा है और यहा पर हमे प्रेक्टिस नैट से लेकर व क्रिकेट की सभी सुविधाऐ देखने को मिलेंगी जो एक क्रिकेटर्स को चहिए हम सभी क्रिकेटर्स व सभी अभिभावक(क्रिकेट फैडरैशन ऑफ पौड़ी) का धन्यवाद करते है जिन के कारण क्रिकेट को बढाव दिया जा रहा है। इस मौके पर रबि रावत,अंकित,विवेक,शयंम अन्तरिक्ष,मयंक,आशुतोष जगमोहन नेगी, अनूप सिंह नेगी दीपक बिष्ट , श्रीमती रीना देबी पुष्पा देबी, मीनाक्षी देबी, ऊषा देबी आदि लोग मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here