रांची 1 मार्च: रांची जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सात्विक मेमोरियल ए डिवीज़न जिला लीग में अरगोरा क्रिकेट क्लब ने होचार स्पोर्टिंग को तथा लिटिल विंग्स स्कूल बी-डिवीज़न लीग में दो मुकाबले खेले गया पहले में पॉवर क्लब ने हरमू यूथ को 15 रन से तथा दुसरे मुकाबले में साईं ए टीम ने प्रभोत स्पोर्टिंग को 30रन से पराजित किया .

सात्विक मेमोरियल ए-डिवीज़न लीग में पहले बल्लेबाजी करते हुए अरगोरा क्रिकेट क्लब ने 35 ओवर में चार विकेट खोकर 236रनों का स्कोर बनाया जिसमे नवीन ने 94रनों की शानदार पारी खेला .इसके अलावे प्रशांत ने 77 रनों का योगदान दिया .गेंदबाजी करते हुए अमित ने तीन विकेट झटक .जबाब में बल्लेबाजी करते हुए होचार स्पोर्टिंग की टीम 30ओवर में सभी विकेट खोकर 128रन बनाकर ऑल आउट हो गया जिसमे अमित ने 29रन ,कृष्ण ने 25रन बनाया .गेंदबाजी में विकाश ,नवीन,रोनित ने दो दो विकेट झटके .

बी डिवीज़न लीग के पहले मुकाबले में बल्लेबाजी करते हुए पॉवर क्लब की टीम 31.1 ओवर में 161रन बनाया जिसमे राहुल 40रन ,धीरज 26 रन और अभिनव ,कुंदन और हिमांशु ने 19-19 रन बनाया .गेंदबाजी करते हुए प्रय्शीत ने पांच और विक्की ने दो विकेट झटके .जबाब में बल्लेबाजी करते हुए हरमू यूथ की टीम 31ओवर में 146रन बनाकर ढेर हो गया जिसमे रितिक 47रन और अभिषेक ने भी 47 रनों का योगदान दिया .गेंदबाजी में आकाश चार ,राहुल तीन और धीरज ने दो विकेट झटके .

आज के दुसरे मुकाबले में साईं ए की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुई 32 ओवर में 136 रन बनाया जिसमे चितरंजन ने 69रन ,सकील 21रन बनाया .गेंदबाजी में विवेक चार और फैज़ल तीन विकेट झटके . जबाब में बल्लेबाजी करते हुए प्रोभोत स्पोर्टिंग की टीम 26.4 ओवर में 106रन बनाकर ढेर हो गया.सचिन 24रन ,सैफ 22रन बनाया. गेंदबाज में सत्रुधन चार विकेट और टिंकू तीन विकेट चटकाए .

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here