उधम सिंह नगर 13 अप्रैल: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड की जिला इकाई क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उधम सिंह नगर के तत्वधान में तीसरे दिन का पहला मैच मौर्य क्रिकेट एकेडमी गदरपुर में ब्राइट फ्यूचर जसपुर तथा डायमंड क्रिकेट क्लब खटीमा के मध्य खेला गया

ब्राइट फ्यूचर एकेडमी जसपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया ।पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में टीम ने खेलते हुए 181 रन बनाए जिसमें प्रमोद सिंह ने 36 तथा नागेश कुमार ने 51 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया ।डायमंड क्लब की ओर से योगेश ने 6 विकेट लिए .

लक्ष्य का पीछा करने उतरी डायमंड क्लब की तरफ से एकइंदर सिंह ने 41तथा योगेश ने 24 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया। ब्राइट फ्यूचर नेशनल क्रिकेट एकेडमी की तरफ से प्रतीक नारंग ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट लिए और डायमंड क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 154 रनों पर ऑल आउट हो गई. ब्राइट स्टार जसपुर ने 27 रनों से डायमंड क्रिकेट क्लब खटीमा को हराकर अपना पहला मैच जीत लिया। इस मैच के मैन ऑफ द मैच ब्राइट फ्यूचर एकेडमी के गेंदबाज प्रतीक नारंग रहे।

जिला क्रिकेट लीग का आज दूसरा मैच एमिनीटी स्पोर्ट्स ग्राउंड रुद्रपुर में जीपीएस रेलवे स्पोर्ट्स अकैडमी काशीपुर और किंग्स फोर्ड काशीपुर के मध्य खेला गया जीपीएस रेलवे स्पोर्ट्स एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 390 रन सभी विकेट खोकर बनाएं जिसमें  प्रदीप सिंह बिष्ट ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 101 गेंदों पर 126 रन बनाए ।कमलदीप सिंह ने 65 तथा अनुपम मिश्रा ने 49 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया। किंग्स फोर्ड एकेडमी की तरफ से विवेक सनवाल ने 4 लखबीर सिंह ने 2 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स इलेवन की टीम 25 ओवर में मात्र 91 रनों पर आउट हो गए ।जिसमें प्रद्युमन सिंह ने 27 और आयुष दीक्षित ने 12 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया जीपीएस रेलवे की तरफ से संजय कुमार ने 14 रन देकर 4 विकेट ,हिमांशु रावत ने 2 विकेट लिए जीपीएस रेलवे 290 रनों से मैच जीत लिया ।इस मैच के मैन ऑफ द मैच प्रदीप सिंह बिष्ट रहे।आज के मैच के अंपायर महेंद्र सिंह, बलवंत सिंह सूरज मौर्य द्वारा की गई। इस अवसर पर एसोसिएशन के सदस्य गौरव तिवारी, आफताब आलम, शैलेश कुमार, संदीप मौजूद रहे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here