भले ही 37 साल के हो एबी डिविलियर्स पर वह अपनी घातक और धुंआधार बल्लेबाजी के लिये जाने जाते हैं. वह पिछले कुछ वक्त से आरीसीबी की तरफ से खेल रहे हैं और शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. एबी को 360 डिग्री बल्लेबाज भी कहा जाता है. वह चारों दिशाओं में शॉट लगा सकते हैं. दिग्गज दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ने साल 2018 में अचानक 15 साल के अपने शानदार अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कह दिया था. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी. उनके इस फैसले से फैन्स को बड़ा झटका लगा था.

हालांकि वह कई टी-20 लीग का हिस्सा रहे हैं, जिसमें उनका बल्ला जमकर चला है. दुनिया भर में टी20 लीग में शानदार प्रदर्शन करने वाले डिविलियर्स अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं. क्रिकेट साउथ अफ्रीका (CSA) के डायरेक्टर ग्रीम स्मिथ ने संकेत दिया है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज में डिविलियर्स को मौका मिल सकता है.

पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका के मुख्य कोच मार्क बाउचर ने अक्टूबर और नवंबर के महीनों में भारत में आयोजित होने वाले टी-20 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के लिए एबी की वापसी के संकेत दिये थे. 37 वर्षीय डिविलियर्स ने भी आईपीएल 2021 के एक मैच के बाद सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि दक्षिण अफ्रीका के लिए फिर से खेलना शानदार होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here