चमोली 12 अप्रैल : आज़ पर्वतीय क्रिकेट एसोसिएशन चमोली के दो मुकाबले खेले गए पहला मुकाबला लिटिल मास्टर गैरसैंण और गोपेश्वर के बिच खेला गया जिसमे गोपेश्वर बुल्स ने लिटिल मास्टर को 124 रनो से हराया जबकि दूसरा मुकाबला यंग स्टार पोखरी ओर एल एम् स्पोर्ट्स के बीच खेला गया जिसमे एलएम स्पोर्ट्स की टीम यंग स्टार को 9 विकेट से हराया।

आज के पहले मुकाबले में गोपेश्वर बुल्स की टीम 31.2 ओवर में 203 रन बनाया जिसमे पवन सिंह ने 61 रन ,सूरज 35 रन और आयुष ने 27 रन बनाया। गेंदबाजी में प्रांजल नौटियाल ने चार ,रघुवीर ने तीन और केशर ने दो विकेट झटका। जबाब में उत्तरी लिटिल मास्टर की टीम साहिल के 21 रन,राजेंद्र के 18 रनो के मदद से सिर्फ 18.5 ओवर में 9 विकेट खोकर(एक खिलाडी(रिटायरहर्ट चोट के कारन हो गया) 79 रन बनाकर ढेर हो गया। गेंदबाजी करते हुए बिपिन और सौरव को दो-दो तथा अनूप को एक विकेट मिला।

आज के दूसरे मुकाबले में टॉस जीतकर यंग स्टार की टीम 14.1 ओवर में 73 रन बनाकर ऑल आउट हो गया जिसमे धीरज ने 16 रन सबसे अधिक बनाया। गेंदबाजी में दीपक ने चार ,मुकेश ने दो तथा ध्यान सिंह ने एक विकेट झटका। जबाब में उत्तरी एलएल स्पोर्ट्स की टीम मुकेश के 47 रन ,राकेश के 17 रन और दीपक के तीन रन के मदद से सिर्फ 1 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। गेंदबाजी में सिर्फ दीपेंद्र सिंह को एक विकेट मिला।

आज़ के एम्पायर केशव बिष्ट और अनुप चोधरी ओर पवन चोकीयाल सुरज धीरयाल थे इस दौरान पर्वतीय क्रिकेट एसोसिएशन चमोली के सचिव नरेंद्र साह अध्यक्ष पवन भंडारी टेक्निकल कमेंटी से बिरेंद्र कंडारी डी एल डीगवाल स्कोरर नविन सिंह सुमित खंडूड़ी मोजूद थे

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here