धनबाद 13 मार्च: सिंफर मैदान में शनिवार को खेले गए सदभावना क्रिकेट मैच में गिरिडीह बार ने धनबाद बार को पांच विकेट से हरा दिया। 79 रनों की नाबाद पारी खेल जीत के हीरो रहे गिरिडीह के सलमान खान को मैच ऑफ द मैच का पुरस्‍कार मिला।

धनबाद क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित इस मैच में पहले बल्‍लेबाजी करते हुए धनबाद बार ने  संदीप कुमार के 50 रनों की अर्धशतकीय पारी की मदद से निर्धारित 15 ओवरों में छह विकेट पर 114 रन बनाए। मनोरंजन सिंह ने 19 और संजय सिंह ने 14 रन बनाए। गिरिडीह बार के राजू पांडेय ने दस पर दो, दीपक सिन्‍हा ने 21 पर एक और शाहरूख खान ने 24 पर एक विकेट लिए। बाद में गिरिडीह बार ने सलमान के 79 रनों की नाबाद पारी की मदद से 13 ओवर में ही पांच विकेट पर जीत के लिए जरूरी रन जुटा लिए। बेस्‍ट बैट्समैन संदीप कुमार को चुना गया।

बाद में आयोजित पुरस्‍कार वितरण समारोह में मुख्‍य अतिथि अवध किशोर सहाय, विशिष्‍ट अतिथि वरीय अधिवक्‍ता अमरेंद्र सहाय, वरीय अधिवक्‍ता अयोध्‍या प्रसाद उर्फ मुनमुन बाबू ने खिलाडि़यों के बीच पुरस्‍कारों का वितरण किया। इस अवसर पर मुख्‍य अतिथि ने कहा कि खेल सभी को जोड़ता है। इससे आपस में सद़भावना बढ़ती है। वहीं धनबाद क्रिकेट संघ के अध्‍यक्ष व स्‍टेट बार काउंसिल के सदस्य मनोज कुमार ने कहा कि अधिवक्‍ता विपरीत परिस्थितियों में भी अपनी भूमिका निभाता है। कोरोना संक्रमण काल में भी अधिवक्‍ताओं ने काम के प्रति जिजीविषा दिखाई जो कि अपने प्रोफेशन के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। इस अवसर पर मनोज सिन्‍हा, शिवरंजन चक्रवर्ती, दीपनारायण भट़टाचार्य, दीपक साह, धर्म वर्णवाल, सजन पाल, विकास गुप्‍ता, सुजीत सिंह, सत्‍यव्रत, विदेश दां, जितेंद्र कुमार, हुसैल हैकल, पंकज मंडल, अभय कुमार, झामुमो व्‍यापार प्रकोष्‍ठ के अध्‍यक्ष अमितेश सहाय, डीसीए की ओर से महासचिव विनय कुमार सिंह, कोषाध्‍यक्ष ललित जगनानी, सहायक कोषाध्‍यक्ष सुनील कुमार, अनूप झा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here