10 मई : कोरोना वायरस के कारण IPL 2021 के 14वें सीजन को बीच में ही स्‍थगित कर दिया गया. दरअसल कई खिलाड़ी और सपोर्ट स्‍टाफ इस वायरस की चपेट में आ गए थे. आईपीएल के इस सीजन में 29 मैच खेले जा चुके थे. टूर्नामेंट स्‍थगित होने के बाद अधिकतर खिलाड़ी अपने घर पहुंच गए हैं. इस सीजन को पूरा करवाने पर लगातार चर्चा की जा रही है. इसी बीच ऐसी भी खबर आ रही है कि यदि आईपीएल के इस सीजन के बाकी बचे मैचों का आयोजन बाद में किया जाता है तो इंग्‍लैंड के खिलाड़ियों की इसमें शामिल होने की संभावना नहीं है.

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) को लेकर बीते दिनों कहा था कि टी20 लीग के बचे सीजन के मुकाबले देश में नहीं होंगे. हालांकि उन्होंने कहा कि इस बारे में अभी बताना जल्दबाजी होगी कि इसे कब आयोजित किया जाएगा.

खेल वेबसाइट क्रिकइंफो की खबर के अनुसार इंग्‍लैंड के डायरेक्‍टर ऑफ क्रिकेट एश्‍ले गिल्‍स ने कहा कि पहले इंग्‍लैंड मैनेजमेंट ने एक दर्जन से अधिक इंग्लिश खिलाड़ियों को आईपीएल में शामिल होने के कारण जून के शुरुआत में न्‍यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्‍ट सीरीज को छोड़ने की अनुमति दी थी. लेकिन अब आईपीएल के बाकी बचे मैच और फ्यूचर टूर प्रोग्राम का टकराव होना संभव है. ऐसा कहा जा रहा है कि सितंबर के दूसरे हाफ में या नवंबर के बीच में इसका आयोजन किया जा सकता है. मगर दोनों ही समय इंग्‍लैंड के शीर्ष खिलाड़ी अपनी नेशनल टीम के साथ बिजी होंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here