मुरादाबाद 10 मई: भारतीय क्रिकेटर पीयूष चावला के पिता प्रमोद चावला का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया है. बीते 10 दिनों से अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था प्रमोद चावला का निधन सोमवार सुबह हुआ।।

जिसके बाद जिला स्पोर्ट्स एसोसिएशन मुरादाबाद के सचिव एवं पूर्व रणजी खिलाड़ी विजय गुप्ता ने बताया कि D.S.A मुरादाबाद की एक वर्चुअल बैठक आज आयोजित की गई जिसमें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी पीयूष चावला के पिताजी श्री प्रमोद चावला जी के निधन होने पर श्रद्धांजलि अर्पित की गई एवं ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई व संवेदना प्रकट की गई एवं दो मिनट का मौन रखा गया।

बैठक में अध्यक्ष एस सी अग्रवाल वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुबोध गुप्ता उपाध्यक्ष नाज़िर अली, सचिव विजय गुप्ता उप सचिव नितिन गुप्ता उप सचिव बदरुद्दीन नजाकत अली एसपी उपाध्याय अजीत गुप्ता प्रदीप टंडन, सार्थक गुप्ता आदि सदस्यगण उपस्थित रहे।।

आपको बता दे कि”कोरोना संक्रमित होने के बाद प्रमोद चावला को मुरादाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हालत बिगड़ने पर उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में शिफ्ट किया गया था, लेकिन यहां भी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here