उधम सिंह नगर 14 मार्च: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ उत्तराखंड की जिला इकाई क्रिकेट एसोसिएशन उधम सिंह नगर के तत्वधान में अंपायर का दो दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उधम सिंह नगर के कार्यालय गदरपुर में शुरू हुआ।

प्रशिक्षण का उद्घाटन मौर्य कैरियर एकेडमी गदरपुर के एमडी आनंद कुमारद्वारा किया गया ।इस वर्कशॉप का मुख्य उद्देश्य जिला क्रिकेट लीग प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले अंपायर को क्रिकेट के नियमों और लॉ को बताना तथा क्रिकेट में आए नए नियमों से अवगत कराना है।

इस वर्कशॉप के माध्यम से जिला में अंपायर का चयन भी किया जाएगा जो जिले में क्रिकेट मैचों में अंपायरिंग की भूमिका निभाएंगे ।प्रशिक्षण में उधम सिंह नगर के सभी विकास खंडों के अभ्यर्थियों ने प्रतिभाग कर रहे हैं। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उधम सिंह नगर के कार्यालय में 20 अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था 15 अभ्यर्थियों ने प्रशिक्षण में अपनी उपस्थिति दी है।

इस अवसर पर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड महिम वर्मा जी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी अभ्यर्थियों को शुभकामनाएं और बधाई दी।

बताया कि जल्द ही क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड राज्य स्तर पर अंपायर और स्कोरर्स का प्रशिक्षण हेतु वर्कशॉप किया जाएगा । इस वर्कशॉप के मुख्य वक्ता मोहम्मद कादिर खान (,बीसीसीआई level-1 अंपायर) है। इस अवसर पर नूर आलम, मुन्ना विश्वकर्मा, बलवंत सिंह ,नेहा और रेखा उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here