देवघर 15 मार्च: देवघर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित देवघर जिला प्रीमियर लीग में आज दो मुकाबले हुए पहले मुकाबले में ब्लैक रॉयल्स ने येल्लो टाइगर को 6 विकेट से तथा दूसरे मुकाबले में रेड फाइटर ने पिंक पैंथर को 34 रनो से पराजित कर अपने अपने मुकाबले जीते।

पहले मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए येलो टाइगर की टीम 19.5 ओवर में 151 रन बनाकर ऑल आउट हो गया जिसमे आशुतोष ने शानदार 72 रन ,सूरज 21 रन और अभिषेक 18 रन बनाया जबकि गेंदबाजी में ब्लैक रॉयल के निशांत को तीन ,सत्यम और करण को दो दो विकेट मिला। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए ब्लैक रॉयल्स की टीम 18.5 ओवर में सिर्फ चार विकेट खोकर लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। जिसमे हार्दिक ने 61 रन ,परवेज 46 रन बनाया। गेंदबाजी में आशुतोष और मुकुल को दो दो विकेट मिला। मैन ऑफ़ द मैच हार्दिक को दिया गया।

आज के दूसरे मुकाबले में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए सौरव के 65 ,रन ,संग्राम के 32 रन और शिवम् के 31 रन के मदद से 20 ओवर में चार विकेट खोकर 175 रन बनाया।गेंदबाजी में कुणाल को दो और अनिकेत को एक विकेट मिला। जबाब में बल्लेबाजी करते हुए गौरव के 30 रन ,शिवम् ले 24 रन और सौरभ के 21 रनो के मदद से पिंक पैंथर की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 141 रन बनाया जिसमे भास्कर और अनुराग को दो दो विकेट मिला। मैन ऑफ़ द मैच सौरभ चंदा को दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here