बाराबंकी 17 मार्च: स्थानीय के डी सिंह बाबु स्टेडियम में आयोजित 14 वीं आसिफ अली अंडर-19 क्रिकेट में आज पूल बी का दूसरा मुकाबला बहराइच और सुल्तानपुर के बिच खेला गया .

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बहराइच की टीम सिर्फ 12 रन पर अपने महत्वपूर्ण चार विकेट खोकर संघर्ष कर रही थी .इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी शाह और कुशव्त ने थोडा टीम को संभाला और 30 -30 रन बना रहात दिया लेकिन जयादा देर तक ठीक नही पाए विकेट गिरने का सिलसिला फिर शुरू हो गया लेकिन 10 नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरी आयुष्मान ने 29 रन का योगदान किया जिससे टीम का स्कोर 138 रनों तक पहुंचा . गेंदबाजी में हानविर और उप्रिकृमने चार चार विकेट झटका .

जबाब में बल्लेबाजी करते हुए सुल्तानपुर की टीम का बहराइच के गेंदबाजो ने बुरा हाल कर दिया और लगातार अन्तराल पर विकेट झटकते रहे जिससे सुल्तानपुर की टीम दबाब में खेलने लगी टीम के एक मात्र बल्लेबाज रितिक ने 29 रनों को छोटी सी पारी खेली .जिससे सुल्तानपुर की टीम 101 रन बनाकर ढेर हो गया .गेंदबाजी में बल्ले से रन बनाने बाले आयुष्मान ने गेंदबाजी में भी अपना हुनर दिखाया और तीन विकेट झटके .इसके अलावे पिछले मैच में चार विकेट लेने वाले अमन ने एक बार फिर चार विकेट चटकाया .

इस मौके पर उपस्तिथ बेलहरा के चेयरमैन हाफिज अयाज अहमद ने आयुष्मान को उसने ऑल राउंडर खेल के लिए मैन ऑफ़ द मैच की ट्राफी प्रदान किया . उपस्तिथ बहराइच जिला क्रिकेट संघ के तमाम पदाधिकारियों ने खेल का आनंद लिया . कल का मुकाबला सुल्तानपुर और डायमंड क्रिकेट क्लून के बिच खेला जायेगा .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here