देहरादून 13 अप्रैल: जिला क्रिकेट संघ देहरादून के तत्वाधान में आयोजित बी डिवीज़न क्रिकेट लीग में आज कुल चार मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले एशियन क्रिकेट क्लब ने आल स्टार को 7 विकेट से, क्रिकेट ईगल ने दून स्ट्राइकर्स क्रिकेट क्लब को 8 विकेट से ,दून माइटी स्पोर्ट्स एकेडमी ने नमन क्रिकेट एकेडमी को 127 रन से ,वही चौथे में आर्यन छेत्री ने न्यू एरा क्रिकेट एकेडमी को 80 रनों से पराजित किया

.

पहले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आल स्टार की टीम सिर्फ 75 रन बनाया जिसमे सबसे अधिक वैभव ने 40 रन बनाया .गेंदबाजी में अक्षित मियान ने घातक गेंदबाजी करते हुए छः विकेट झटका .जबाब में उतरी एशियन क्रिकेट क्लब की टीम तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया जिसमे अभिषेक ने 19 रन और शिवांश ने 16 रन बनाया .गेंदबाजी में दिव्यांशु ने दो विकेट लिया .

दुसरे मुकाबले में दून स्ट्राइकर की टीम पहले बैटिंग करते हुए 149 रन बनाया .जिसमे हरेन्द्र 32 रन और अमित ने 24 रन बनाया . गेंदबाजी करते हुए सिधार्थ को तीन ,आयुष और योगेश को दो दो विकेट मिला .जबाब में बल्लेबाजी करते सिद्धार्थ के शतक 102 रनों के मदद से लक्ष्य को सिर्फ दो विकेट खोकर हासिल कर लिया .गेंदबाजी में यश और सार्थक को एक एक विकेट मिला.

तीसरे मुकाबले में दून माइटी स्पोर्ट्स की टीम पहले खेलते हुए 292 रन बनाया जिसमे समृद्ध ने शानदार 122 रन की शतकीय पारी खेला इसके अलावे सुनील ने भी 94 रनों की बड़ी अर्धशतकीय पारी खेला .गेंदबाजी में दिलबाग को तीन ,मिलन और सुमेंद्र को दो दो विकेट मिला . जबाब में उतरी नमन सीए की टीम सिर्फ 165 रन पर ढेर हो गया जिसमे पियूष ने 62 रन बनाया .गेंदबाजी में मुकेश को पांच,सुनील और सन्नी को दो दो विकेट मिला .

चौथे मुकाबले में आर्यन छेत्री की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए आर्य के 168 रनों की बड़ी शतकीय पारी और प्रभाष के 56 रन,दीपांशु के 49 रनों के मदद से कुल 402 रन बनाया ,गेंदबाजी में शिवम् और भावेश को तीन तीन विकेट ,पुलकित को दो विकेट मिला .जबाब में बल्लेबाजी करते हुए न्यू एरा सीए की टीम 322 रन बनाया जिसमे इशान ने 69 रन और आदित्य ने 63 रन बनाया .गेंदबाजी में हर्ष ने तीन और मोहित ने दो विकेट झटका .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here