देहरादून 5 अप्रैल: जिला क्रिकेट संघ देहरादून के तत्वाधान में आयोजित जिला ए डिवीज़न क्रिकेट लीग के रोमांचक मुकाबले में उत्तराखंड पुलिस ने दून बलूनी क्रिकेट एकेडमी को दो रनो से पराजित किया। वही आज जिला बी डिवीज़न क्रिकेट लीग में कुल तीन मुकाबले खेला गए। पहले मुकाबले में ऑल स्टार ने आर्यन छेत्री को 219 रनो से ,एसियन क्रिकेट क्लब ने गलांट क्रिकेट क्लब सोसाइटी को 205 रन से तथा पुरोहित क्रिकेट एकेडमी ने दून माइटी स्पोर्ट्स एकेडमी को 27 रनो से पराजित किया।

सीनियर ए डिवीज़न लीग में पहले बल्लेबाजी करते हुए उत्तराखड पुलिस की टीम 48.2 ओवर में 247 रन बनाया जिसमे रविंद्र सिंह बीस्ट ने 79 रन ,योगेंद्र सिंह 66 रन और आशीष जोशी 45 रन बनाया। गेंदबाजी में बृजेश यादव को चार ,सक्षम और मोहित को दो दो विकेट मिला। जबाब में दून बलूनी क्रिकेट एकेडमी की टीम 47.4 ओवर में सभी विकेट खोकर सिर्फ 272 रन ही बना सका और रोमांचक मुकाबले में दो रन से हार का सामना किया। जिसमे बृजेश 46 रन और वंशज ने 43 रन बनाया। गेंदबाजी में उत्तराखंड पुलिस के रविंद्र सिंह को चार विकेट ,जितेंद्र को दो तथा नरेंद्र को एक विकेट मिला।

संक्षिप्त स्कोर

जिला बी डिवीज़न के पहले मुकाबले में बैटिंग करते हुए ऑल स्टार की टीम निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 394 का स्कोर बना दिया जिसमे अनूप अलावत ने शानदार शतक 131 रन बनाया और निखिल ने 84 रनो की पारी खेला। जबाब में आर्यन छेत्री की टीम सिर्फ 175 रन बनाकर ढेर हो गया जिसमे दीपांशु ने 45 रन बनाया। ऑल स्टार के मनीष ने पांच विकेट झटके।

संक्षिप्त स्कोर

दूसरे मुकाबले में एसियन क्रिकेट क्लब पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 347 रनो का स्कोर बनाया जिसमे दीपक सिंह ने शानदार 129 रनो की पारी खेली। जबाब में उत्तरी गलांट क्रिकेट क्लब सोसइटी की टीम सिर्फ 142 रन बनाकर ऑल आउट हो गया। जिसमे संदीप ने 43 रन बनाया।

संक्षिप्त स्कोर

तीसरे मुकाबले में पुरोहित क्रिकेट एकेडमी की टीम 42.2 ओवर में 166 रन बनाकर ऑल आउट हो गया जिसमे रविंद्र ने 51 रन बनाया। गेंदबाजी में निखिल और हिमांशु को तीन तीन विकेट मिला। जबाब में दून माइटी स्पोर्ट्स एकेडमी की टीम 41 ओवर में सिर्फ 139 रन बनाकर ढेर हो गया जिसमे मुकेश 69 रन बनाया जबकि गेंदबाजी में रविंदर ने पांच विकेट झटके।

संक्षिप्त स्कोर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here