मुरादाबाद 19 मार्च: जिला स्पोर्ट्स संघ मुरादाबाद के द्वारा आईएफटीएम मैदान में आयोजित जिला अंडर 16 इंटरक्लब क्रिकेट टूर्नामेंट में आज दो मुकाबले हुई .पहले मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए डीएसए ग्रीन ने 40 ओवर में 206 रन बनाकर ऑल आउट हो गया .जिसमे अंश यादव ने 51रन और सचिन ने 25 रनों का योगदान किया . गेंदबाजी में रेड की टीम के अमन तीन व सुजल को दो विकेट मिला .

जबाब में उतरी डीएसए रेड ने एक रोमांचक मुकाबला पेस किया और इस मुकाबले को अंतिमगेंद तक लेकर गया .अतिम गेंद में लक्ष्य को हासिल करते हुए सिर्फ एक विकेट से जीत दर्ज किया .जिसमे यश ने 39 रन ,विराट और सचिन ने29-29 रनों का योगदान किया .गेंदबाजी में सचिन को तीन और सार्थक को दो विकेट मिला .

वही आज के दुसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए डीएसए ब्लैक की टीम 206 रनों का स्कोर बनाया जिसमे अभय ने शानदार शतक 106 रन और आयुष अर्धशतक 56 रन बनाया .गेंदबाजी में रितिक ने चार और आर्यन ने तीन विकेट झटके . जबाब में उतरी डीएसए ब्लू ने अंत तक संघर्ष किया और सिर्फ 4 रन से इस मुकाबले को हार गई जिसमे आर्यन प्रताप ने शानदार 91 रनों की अर्धाताकीय पारी खेला .गेंदबाजी में पवन मदान ने घातक गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 8 रन देकर पांच विकेट झटक.

इस मौके पर जिला स्पोर्ट्स संघ के सचिव विजय गुप्ता सहित संघ के अन्य पदाधिकारी एवं आईएफटीएम कॉलेज प्रधानायाचार सहित अन्य लोग उपस्तिथ थे .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here