देहरादून 9 अप्रैल: जिला क्रिकेट संघ देहरादून के तत्वाधान में खेले जा रहे जिला बी डिवीज़न में आज चार मुकाबले चार अलग अलग मैदान में खेला गया जिसमे पहले मुकाबले में दीप बौंठियाल क्रिकेट एकेडमी ने खालसा क्रिकेट एकेडमी देहरादून को 9 विकेट से ,दूसरे में पुरोहित क्रिकेट एकेडमी ने द्रोणा स्पोर्ट्स क्लब को 148 रन से ,तीसरे मुकाबले में सोनाक्षी स्पोर्ट्स ने नमन क्रिकेट एकेडमी को 74 रनो से तथा चौथे मुकाबले में डेस्टिनी क्रिकेट एकेडमी ने वेल्ली क्रिकेट एकेडमी को 8 विकेट से पराजित किया।

पहले मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए खालसा सीए की टीम 36.2 ओवर में 134 रन बनाया जिसमे विशिष्ठ आशीष रावत ने सबसे ज्यादा 29 रन बनाया। गेंदबाजी में दीपचंद और इच्छांशु को चार चार विकेट तथा सुंदरम को एक विकेट मिला। जबाब में दीप बौंठियाल की टीम 19.5 ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया जिसमे अंकित ने 68 रन व विशाल ने 53 रन बनाया।

दूसरे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पुरोहित क्रिकेट एकेडमी ने 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 277 रन बनाया जिसमे अभिषेक ने शानदार शतक लगाते हुए 109 रन बनाया वही गौरव ने भी 52 रन की पारी खेला। गेंदबाजी में नवीन को दो ,सौरव और अभिमन्यु को एक एक विकेट मिला। जबाब में द्रोण स्पोर्ट्स क्लब की टीम हरीश के 35 रन और अभिमन्यु के 24 रनो के मदद से पूरी टीम 129 रन बनाकर ढेर हो गया।गेंदबाजी में हैप्पी को चार ,गगन और रविंद्र को दो दो विकेट मिला।

तीसरे मुकाबले में पहले बैटिंग करते हुए सोनाक्षी स्पोर्ट्स की टीम विपन के शतकीय पारी 102 रन और सीमांत के 46 रनो के सहयोग से 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 269 रनो का स्कोर बनाया। गेंदबाजी में दिलबाग को तीन ,रमनदीप और सुमेन्द्र को दो दो विकेट मिला। जबाब में उत्तरी नमन क्रिकेट एकेडमी की टीम 45.2 ओवर में सिर्फ 188 रन बनाकर ढेर हो गया जिसमे दीराज 57 रन और विकाश ने 40 रन बनाया। गेंदबाजी में सत्यम को चार और सीमांत को दो विकेट मिला।

चौथे मुकाबले में वेल्ली क्रिकेट एकेडमी पहले बल्लेबाजी करते हुए 30.1 ओवर में सिर्फ 89 रन बनाकर सिमट गया जिसमे दिवाकर सबसे अधिक 15 रन बनाया। गेंदबाजी में पुष्कर ,अविनाश और मनदीप को दो दो विकेट मिला। जबाब में उत्तरी डिस्टिनी क्रिकेट एकेडमी की टीम दो विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here