Home » मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग में स्कूल ऑफ क्रिकेट एवं बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी रेड जीता

मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग में स्कूल ऑफ क्रिकेट एवं बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी रेड जीता

by KhelMedia

[ad_1]

मुजफ्फरपुर 8 अप्रैल: मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग में आज स्कूल ऑफ क्रिकेट में आर्यन सुपर किंग को 52 रनों से एवं बबलू इलेवनक्रिकेट एकेडमी रेड ने पारा माउंट क्रिकेट एकेडमी को 153 रनों से हरा दिया।

एलएस कॉलेज के खेल मैदान में स्कूल ऑफ क्रिकेट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 26 ओवर में 132 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें स्कूल ऑफ क्रिकेट की तरफ से देनिशल ने 35 प्रशांत ने 37 एवं दीपक ने 24 रनों का योग अपने टीम के लिए बनाया ।गेंदबाजी में अर्जुन सुपर किंग की तरफ से विशाल ने चार अंकित ने तीन एवं राहुल ने दो विकेट प्राप्त किए।

जवाब में खेलने उतरी आर्यन सुपर किंग की पूरी टीम 20 ओवर में 80 रनों पर ही ऑल आउट हो गई आर्यन सुपर किंग की तरफ से मतीन ने 36 सोनू ने 11 रन बनाए इन दोनों के अलावा कोई भी दहाई अंक में भी नहीं आ सका।
स्कूल ऑफ क्रिकेट के तरफ से गेंदबाजी कुणाल ने 6 प्रशांत ने दो बेमिसाल एवं दीपक ने एक एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की ।इस मैच के मैन ऑफ द मैच स्कूल ऑफ क्रिकेट के कुणाल को दिया गया।इस मैच के अंपायर सचिन कुमार एवं कुमार मुरारी थे।

वही आरडीएस कॉलेज के मैदान में बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी रेड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 231 रनों का विशाल योग खड़ा किया जिसमें सद्दाम ने 44 विनायक ने 39 संगम ने 29 रत्नेश ने 22 अभिषेक ने अट्ठारह एवं शुभम ने 10 रन बनाए।गेंदबाजी में पैरामाउंट क्रिकेट एकेडमी के तरफ से रितिक ने तीन आयुष रितेश सत्यम जितेंद्र और उत्कर्ष ने एक-एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी पैरामाउंट क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम 19 ओवर में 78 रनों पर ही ऑल आउट हो गई ।
पारामाउट क्रिकेट एकेडमी के तरफ से रितेश ने 21 एवं सत्यम ने 11 रनों का योग अपनी टीम के लिए बनाया।
गेंदबाजी में बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी रेड के तरफ से आदित्य ने चार संगम ने दो विनायक कुंदन एवं शांतनु ने एक-एक विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।इस मैच के मैन ऑफ द मैच बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी रेड के आदित्य को दिया गया।इस मैच के अंपायर नितिन कुमार एवं रवि कुमार थे।कल का मैच डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एकेडमी बनाम क्रिकेट एकेडमी जूनियर- एल एस कॉलेज। आरव क्रिकेट एकेडमी बनाम बबलू इलेवन क्रिकेट एकेडमी- आर डी एस कॉलेज।

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment