Home » बीसीए के वर्तमान टूर्नामेंट कमिटी के चेयरमैन कौन?संजय सिंह या कोई और?देखे पूरी खबर

बीसीए के वर्तमान टूर्नामेंट कमिटी के चेयरमैन कौन?संजय सिंह या कोई और?देखे पूरी खबर

by KhelMedia

[ad_1]

पटना 16 मार्च: बिहार क्रिकेट संघ के कार्य करने की अंदाज़ हमेशा सुर्खियों में रहता है टीम चयन की बात हो या वेबसाइट अपडेट की हमेशा चर्चाओं में रहता है बीसीए। क्या आपको मालूम है की वर्तमान में बीसीए टूर्नामेंट कमिटी के चेयरमैन कौन है? आपको बता दे की टूर्नामेंट कमिटी के चेयरमैन सदानंद प्रसाद है।

जी हां और यह खेलबिहार नहीं कहता है यह बीसीए की ऑफिसियल वेबसाइट बिहारक्रिकेटएसोसिएशन डॉट कॉम कहती है जहा बीसीए की सभी सूचनाएं दी जाती है उस वेबसाइट के अनुसार बीसीए की टूर्नामेंट कमिटी के चेयरमैन सदानंद प्रसाद है।

आज दोपहर 2 बजे ली गई वेबसाइट की स्क्रीनशोर्ट

जबकि बीसीए के अनुसार टूर्नामेंट कमिटी के चेयरमैन संजय सिंह है। इस विषय में संजय सिंह से खेलबिहार ने पूछा तो पता चला उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है उनका कहना है की यह पुराना लिस्ट होगा। सवाल यह की रोज कितने खिलाड़ियों या क्रिकेट प्रेमियों एवं पदाधिकारियों द्वारा वेबसाइट जानकारी के लिए देखी जाती है अगर यह टूर्नामेंट कमिटी की लिस्ट पुरानी है। अगर पुरानी लिस्ट है तो अब तक इसे अपडेट क्यों नहीं किया गया। जबकि संजय सिंह को चेयरमैन बने महीनों बीत गया है।

खुद बीसीए भी कहती हुई आई है की वेबसाइट पर जो जिला क्रिकेट संघ की पदाधिकारियों के नाम है वही असली जिला है तो बताया जाये की जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों के नाम कहा देखे। पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ चुनाव हुए महीनो बीत गए है लेकिन अभी तक बीसीए की वेबसाइट पर पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ के चुने गए पदाधिकारियों के नाम तक नहीं है क्यों? आखिर कबतक होगा अपडेट कोई पता नहीं। बीसीए को हर चीज को वेबसाइट में अपडेट रखना चाहिए

[ad_2]

Source link

Related Articles

Leave a Comment